चित्रांगदा सिंह जल्द ही एक बॉयोपिक में काम करती दिखेंगी, कौन होगा ये खिलाड़ी

अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह का उनके पूर्व पति ज्योति रंधावा से लगभग ढाई साल पहले तलाक हो गया था.हाल ही में चित्रांगदा सिंह अपने पूर्व पति के साथ दिखाई दीं. ऐसे में कई तरह की संभावनाएं जाताई जा रही हैं.

चित्रांगदा सिंह जल्द ही एक बॉयोपिक में काम करती दिखेंगी, कौन होगा ये खिलाड़ी
अभिनेत्री चित्रांगदा जल्द ही एक बॉयोपिक में काम करती दिखेंगी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह का उनके पूर्व पति ज्योति रंधावा से लगभग ढाई साल पहले तलाक हो गया था. लेकिन अभी भी उन दोनों के बीच सौहार्दपूर्ण संबंध बरकरार हैं. चित्रांगदा सिंह जहां मुंबई में रहती हैं वहीं उनके पति ज्योति रंधावा जो की एक बेहतरीन गोल्फर हैं दिल्ली में रहते हैं. अलग- अलग रहने के बावजूद भी दोनों में बेहतर संबंध हैं. हाल ही में चित्रांगदा सिंह अपने पूर्व पति के साथ दिखाई दीं. ऐसे में कई तरह की संभावनाएं जाताई जा रही हैं.

चित्रांगदा ने कहा जल्द ही वो जल्द ही एक बायोपिक में काम करेंगी
कुछ दिनों पहले अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने यह घोषणा की थी कि वो जल्द ही एक स्पोट्स बायोपिक फिल्म में काम करेंगी. ये फिल्म ऐसे सख्सियत पर होगी जिसे सभी जानते हैं. इसके पहले चित्रांगदा ने 'सूरमा' फिल्म में काम किया है जो कि हॉकी प्लेयर संदीप सिंह की बायोपिक है. सूत्रों के अनुसार चित्रांगदा जल्द ही एक ऐसी सख्सियत की बायोपिक में काम कर सकती हैं जो स्पोट्स की दुनिया का बड़ा नाम हो.

ये भी पढ़ें : 'साहब बीवी गैंगस्‍टर' में माही गिल की खातिर डायरेक्‍टर ने चित्रांगदा को दिया धोखा, फूट-फूट कर रोई

वो हाल ही में अपने पूर्व पति के साथ दिखाई दीं थीं
चित्रांगदा हाल ही में अपने पूर्व पति ज्योति रंधावा के साथ दिखाई दीं थी जो की एक जाने माने गोल्फर हैं. ऐसे में ये संभावना जताई जा रही थी कि चित्रांगदा कहीं रंधावा के ऊपर बन रही किसी बॉयोपिक पर तो काम नहीं कर रहीं. हालांकि चित्रांगदा ने इस खबर का खंड़न करते हुए कहा कि उनकी अगली फिल्म पैरा ओलम्पिक में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले एक खिलाड़ी की बायोपिक है. उन्होंने बताया ये अभी बहुत प्रारंभित स्तर पर है. उन्होंने बताया कि वो जल्द ही इस बारे में लोगों को जानकारी देंगी.