रिया समेत 5 आरोपियों की जमानत याचिका पर आज Bombay High Court में सुनवाई

बॉम्बे हाई कोर्ट में रिया के अलावा उसके भाई शोविक, अब्दुल बासित परिहार, सैम्युल मिरांडा, दीपेश सावंत की जमानत याचिका पर भी सुनवाई होगी.

रिया समेत 5 आरोपियों की जमानत याचिका पर आज Bombay High Court में सुनवाई
बेल पर आज 11 बजे बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई होगी....

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) की ड्रग्स लीला को लेकर सरकारी एजेंसियां लगातार पड़ताल में जुटी हैं. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) को लेकर जारी जांच के बीच आज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती की ज़मानत याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) का फैसला आ सकता है.

आरोपियों की जमानत को लेकर सुबह 11 बजे सुनवाई होगी. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बॉम्बे हाई कोर्ट में रिया के अलावा उसके भाई शोविक, अब्दुल बासित परिहार, सैम्युल मिरांडा, दीपेश सावंत की जमानत याचिका पर भी सुनवाई होगी. इससे पहले स्पेशल NDPS कोर्ट ने रिया और शोविक की न्यायिक हिरासत 20 अक्टूबर तक बढ़ा दी थी.

मुंबई पुलिस का बड़ा आरोप
सुशांत केस में मुंबई पुलिस कमिश्नर ने ज़ी न्यूज़ से खास बातचीत में बड़ा बयान दिया है. मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह (CP Parambeer Singh) ने बताया कि सुशांत केस में मुंबई पुलिस को बदनाम किया गया. न्याय के बहाने सोशल मीडिया पर फेक अकाउंट बनाए गए अब झूठ फैलाने वाले सोशल मीडिया अकाउंट के खिलाफ जांच चल रही है.

ये भी पढ़ें- पायल घोष ने अनुराग कश्यप को कहा 'गिद्ध', सरकार से मांगी Y कैटेगरी की सुरक्षा

उन्होंने कहा कि सुशांत केस की जांच से मुंबई पुलिस को हटवाने के पीछे एक सुनियोजित साजिश थी. मुंबई पुलिस कमिश्नर ने कहा कि ये अकाउंट देश विदेश से चलाए. वहीं मीडिया के एक वर्ग ने भी झूठा अभियान चलाया. सुप्रीम कोर्ट ने भी यही कहा है कि मुंबई पुलिस की जांच में कमी नहीं थी. 

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.