Rhea Chakraborty ने जेल में यूं बिताए थे 28 दिन, कैदियों को बांटी मिठाइयां, किया डांस
Advertisement

Rhea Chakraborty ने जेल में यूं बिताए थे 28 दिन, कैदियों को बांटी मिठाइयां, किया डांस

Rhea Chakraborty Dance In Jail: रिया चक्रवर्ती को लेकर वरील सुधा भारद्वाज ने उनके जेल में बीते दिनों के बारे में खुलकर बात की. जहां उन्होंने रिया के जेल से रिहाई वाले दिन के बारे में बात की.

Rhea Chakraborty ने जेल में यूं बिताए थे 28 दिन, कैदियों को बांटी मिठाइयां, किया डांस

Rhea Chakraborty Distributes Sweets In Jail: बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पिछले काफी दिनों विवादों में छाई रहीं. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती ने काफी बुरे वक्त का सामना किया. हालांकि अब इस एक्ट्रेस की लाइफ धीरे-धीरे ट्रैक पर वापस आ रही है. ड्रग्स केस में रिया को बायकुला जेल में करीब 28 दिन रखा गया था. अब हाल ही में वकील सुधा भारद्वाज ने रिया चक्रवर्ती के जेल में बीते दिनों के बारे में खुलकर बात की. जहां उन्होंने रिया के जेल से रिहाई वाले दिन के बारे में बात की. 

रिया का कैदियों के साथ अच्छा व्यवहार

सुधा भारद्वाज ने रिया चक्रवर्ती के 28 दिनों के बारे में बात करते हुए कहा - एक्ट्रेस का जेल के दूसरे कैदियों के साथ काफी अच्छा व्यवहार था. कैदी भी रिया को बेहद पसंद करते थे. इतना ही नहीं जब रिया जेल से रिहा होने वाली थीं, तो सभी कैदी उन्हें गेट तक छोड़ने आए थे.

रिया ने कैदियों की डिमांड पर किया था डांस

रिया चक्रवर्ती उस समय बेहद परेशानी का सामना करना पड़ा था. इसके बावजूद उनके पास जो भी पैसे बचे थे, उनसे उन्होंने सभी कैदियों को मिठाई बांटी थी, साथ ही कैदियों की डिमांड पर एक्ट्रेस ने सभी के साथ डांस भी किया था.

सुधा ने की रिया की तारीफ

सुधा भारद्वाज ने रिया की तारीफ करते हुए कहा- मैं एक बात जरूर कहना चाहूंगी कि किसी भी यूथ के लिए इस तरह की सिचुएशन में काफी बुरी होती है, वो बुरी तरह परेशान हो जाते हैं. लेकिन रिया इन सब को बेहद स्पोर्टिंग तरीके से लिया करती थीं. वो जेल में दूसरे कैदियों और लोगों से काफी फ्रेंडली थीं. साथ ही वो 

बच्चों के साथ रिया चक्रवर्ती 

सुधा ने बताया पहले दिन जब कैदी रिया से मिले तो हर कोई उनसे यही कह रहा था - 'आप जानते हैं कि यहां पर कैसे लोग होते हैं?' लेकिन रिया ने कभी भी इन बातों का मुद्दा नहीं बनाया, न ही कभी इस बारे में बात की. वो जितने दिन भी जेल में में रहीं उन्होंने कैदियों के साथ अच्छे से बर्ताव किया.

स्पेशल सेल में थीं रिया

सुधा ने रिया के बारे में बात करते हुए कहा, "सुशांत सिंह राजपूत की बात तेजी से चल रही थी. मीडिया बिल्कुल पागल हो गया था. उस समय हम कहते थे कि रिया को बली का बकरा बनाया जा रहा है, हम इससे बहुत निराश थे. मुझे बहुत खुशी हुई थी कि रिया को मेन बैरेट में नहीं लाया गया. उन्हें स्पेशल सेल में रखा गया था, ताकि वो टीवी न देखें, क्योंकि मेन बैरेक में लोग टीवी चालू रखेंगे. अपने बारे में हर समय मीडिया में सुनना बेहद डिस्टर्बिंग होता है, जिसे देखकर किसी को भी तकलीफ होती है."

कौन हैं सुधा भारद्वाज?

सुधा भारद्वाज एक मानवाधिकार वकील और ट्रेड यूनियनिस्ट हैं. उन्हें भीमा कोरेगांव केस में गिरफ्तार किया गया था, मामले के तीन साल बाद साल 2021 में उन्हें जेल से रिहाई मिली थी. हाल ही मीडिया चैनल 'न्यूज लॉन्ड्री' को दिए इंटरव्यू में सुधा ने रिया के जेल में बीते दिनों के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि आखिर किस तरह एक्ट्रेस ने जेल में किसी भी तरह के नखरे नहीं दिखाए और साथ ही कैदियों के साथ मिल -जुलकर रहीं. रिया को 28 दिन बाद जेल से रिहा किया गया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news