Sushant Singh Rajput की मौत के बाद Rhea Chakraborty ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, जालीदार टॉप में बिखेरा हुस्न का जलवा
Advertisement

Sushant Singh Rajput की मौत के बाद Rhea Chakraborty ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, जालीदार टॉप में बिखेरा हुस्न का जलवा

Rhea Chakraborty New Photoshoot: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद रिया (Rhea Chakraborty) ने खुद को सोशल मीडिया की दुनिया से अलग-थलग कर लिया, लेकिन एक बार एक्ट्रेस खुद को मनोरंजन की दुनिया के लिए तैयार कर रही हैं.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) काफी दिनों से लाइमलाइट से दूर हैं. जब से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत हुई है, एक्ट्रेस की जिंदगी में भी भूचाल सा आ गया है. एक्टर की मौत के बाद रिया ने खुद को सोशल मीडिया की दुनिया से दूर कर लिया है. लेकिन अब एक बार फिर वो अपने ग्लैमरस अवतार में लौट रही हैं. एक बार फिर उन्होंने अपने हुस्न का जलवा बिखेरने की ठानी है. 

  1. रिया चक्रवर्ती ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट
  2. रिया ने दिखाया कातिलाना अंदाज
  3. जालीदार टॉप में दिखाया हॉट फिगर

रिया का कातिलाना अंदाज

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)  कभी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहा करती थीं, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक्ट्रेस ने खुद को इन सभी चीजों से दूर कर लिया था. लेकिन एक बार फिर एक्ट्रेस अपने पुराने मोड में आ रही हैं और अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों को घायल करने के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने जालीदार टॉप पहना हुआ है. 

ग्लैमरस तस्वीर की शेयर

रिया (Rhea Chakraborty Instagram)  ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. ब्लैक एंड व्हाइट इस फोटो में वह ग्लैमरस आउटफिट में पोज दे रही हैं. रिया ने ब्रालेट के साथ नेट का टॉप पहना है और उसे पेयर किया है लैदर पैंट के साथ. उनकी इस तस्वीर पर सितारों और फैंस के खूब कमेंट्स और लाइक्स आ रहे हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए रिया ने कैप्शन में लिखा- ‘PEACE OUT’ उन्होंने हैशटैग दिया- #narishakti.

 

 

रिया की फिल्म

इससे पहले रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी. वह एक पेड़ के पास खड़ी होकर पोज दे रही हैं और उन्होंने पत्ती पकड़ी हुई है. तस्वीर में रिया ने ऑफ शोल्डर व्हाइट ड्रेस पहनी हुई थी. रिया की फिल्म 'चेहरे' हाल ही में रिलीज हुई. फिल्म में इमरान हाशमी, अमिताभ बच्चन, अनु कपूर अहम भूमिकाओं में नजर आए. कोविड के चलते फिल्म की रिलीज डेट कई बार टली थी और बाद में फिल्म 27 अगस्त को रिलीज हुई. 

यह भी पढ़ें- Malaika Arora के कातिलाना डांस मूव्स देखकर हिला इंटरनेट! जरा संभल कर देखें वीडियो 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news