SC के फैसले पर रिया चक्रवर्ती के वकील का बयान, कहा- अब इसका कोई मतलब नहीं

सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर रिया चक्रवर्ती के वकील का बयान सामने आया है. उन्होंने फैसले का स्वागत किया, लेकिन साथ ही कहा कि रिया के लिए इस फैसले का कोई मतलब नहीं है.   

SC के फैसले पर रिया चक्रवर्ती के वकील का बयान, कहा- अब इसका कोई मतलब नहीं
रिया चक्रवर्ती. (सौ. इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वकील सतीश मानशिंदे (Satish Maneshinde) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि ड्रग केस में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के फैसले का आधार खो चुका है. रिया चक्रवर्ती के वकील का कहना है कि अब इस मामले में कोई दम नहीं है और न ही अब इसका कोई मतलब है. 

गुरुवार को आया था सुप्रीम कोर्ट का फैसाल
बता दें, सुप्रीम कोर्ट ने नशीले पदार्थों से जुड़े एक मामले में गुरुवार को फैसला सुनाया. उन्होंने कहा कि NDPS एक्ट के तहत अगर को आरोपी किसी पुलिस अधिकारी या जांच एजेंसी को अपना बयान देता है तो वो मान्य नहीं होगा. ऐसे बयानों के आधार पर आरोपी को दोषी करार नहीं दिया जा सकता है. 

मानशिंदे ने सुप्रीम कोर्ट के फैसाले का किया स्वागत
सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद मानशिंदे ने मीडिया से बातचीत में कहा, 'ऐसा होने से कई बेगुनाह बच जाएंगे, लेकिन रिया चक्रवर्ती के लिए ये फैसला किसी काम का नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि एनडीपीएस अधिनियम की धारा 67 जुड़ा कोर्ट का फैसला एक ऐतिहासिक फैसला है. ऐसा होने से 35 सालों से थर्ड डिग्री, जबरदस्ती और धमकियों का टॉर्चर अब कम हो जाएगा. इसके आधार पर बड़ी संख्या में लोगों को दंड़ दिया गया था.

7 अक्टूबर को रिया हुई थीं अरेस्ट
बता दें, NCB ने रिया चक्रवर्ती को ड्रग मामले में 8 सितंबर को अरेस्ट किया था. 7 अक्टूबर को  रिया को जमानत मिल गई थी. रिया को 28 दिन जेल में बिताने पड़े थे. इस दौरान उनके वकील उनसे मिलने जाया करते थे. 

ये भी पढ़ें: सुशांत की दोस्त का बड़ा खुलासा, सीबीआई को सौंपे अहम सबूत

VIDEO