सुशांत केस में Rhea Chakraborty ने हायर किया देश का नामी वकील, दे रही हैं इतनी मोटी फीस

रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty) के खिलाफ पटना में केस दर्ज हुआ है.

सुशांत केस में Rhea Chakraborty ने हायर किया देश का नामी वकील, दे रही हैं इतनी मोटी फीस
फाइल फोटो
Play

नई दिल्ली: कहावत है कि जब इंसान को अपना भविष्य खतरे में लगता है, तो वह खुद को बचाने के लिए सबसे सुरक्षित उपाय ढूंढता है. शायद ऐसा ही आभास एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty)  को भी हो गया है. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpoot) के पिता केके सिंह ने मंगलवार को रिया के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. अब शायद इस केस में रिया पर शिकंजा कसना तय माना जा रहा है. तभी रिया केस में खुद को बचाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife में प्रकाशित एक खबर के अनुसार रिया ने अपने केस के लिए देश के जाने-माने और महंगे वकील को हायर किया है. देश के मशहूर वकील सतीशमाने शिंदे रिया का केस संभाल रहे हैं. सतीश बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और संजय दत्त का केस भी हैंडल कर चुके हैं. 

सुशांत के पिता ने रिया पर सुशांत से धोखाधड़ी, परिवार से न मिलने के लिए फोर्स करना, परिवार की जानकारी के बिना ड्रिपेशन का इलाज कराना ,पैसे ऐंठना जैसे गंभीर इल्जाम लगाए हैं. सुशांत की मौत की जांच में नया मोड़ आ चुका है. जब से सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज करवाया है. उनका आरोप है कि रिया ने ही सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया था. रिया के वकील सतीशमाने शिंदे को सलमान खान के 1998 के ब्लैकबक और संजय दत्त के 1993 के मुंबई ब्लास्ट केस के वकील रहे हैं. सलमान खान को ड्रिंक एंड ड्राइव केस में जमानत भी सतीश ने ही दिलाई थी. सतीश देश के जाने-माने और महंगे वकीलों में से एक हैं. 2010 के रिकॉर्ड के अनुसार सतीश की एक दिन की फीस 10 लाख रुपये है, उनकी उम्र 50 साल है, वह महंगी गाड़ियों के शौकीन हैं. गौरतलब है कि पालघर लिंचिग केस भी सतीश ही देख रहे हैं.

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया की अंतरिम जमानत के लिए शिंदे ने मंगलवार को ही पेपर्स साइन कर दिए थे, क्योंकि सतीश की जूनियर वकील आनंदिनी फर्नांडिस को रिया के घर के बाहर देखा गया था. रिया के पिता ने 7 पेज की FIR में सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपये ट्रांसफर होने की बात भी लिखी है. उन्होंने लिखा है कि रिया और उनके परिवार ने जानबूझकर सुशांत को मानसिक रूप से बीमार दिखाने की कोशिश की थी. ऐसा माना जा रहा है कि सुशांत की फैमिली जल्द से जल्द इस केस में रिया को अरेस्ट करवाना चाहती है. 

सुशांत के केस की बात की जाए तो बीजेपी नेता सुब्रम्यम स्वामी और इशकरन सिंह भंडारी भी केस की सही जांच के लिए सपोर्ट कर रहे हैं. बिहार के भी कुछ राजनेता भी सपोर्ट कर रहे हैं, इसके अलावा पश्चिम बंगाल से रूपा गांगुली भी केस की सीबीआई जांच की मांग कर चुकी हैं. क्रिकेटर मनोज तिवारी, मीरा चोपड़ा, अक्षय खन्ना, शेखर सुमन और भी कई सेलेब्स ने सुशांत के केस में निष्पक्ष जांच होने की मांग की है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.