पार्टी करती Rhea Chakraborty की ये फोटो हुई वायरल, Roadies फेम एक्टर ने डिलीट किया पोस्ट
Advertisement

पार्टी करती Rhea Chakraborty की ये फोटो हुई वायरल, Roadies फेम एक्टर ने डिलीट किया पोस्ट

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) रोडीज फेम राजीव लक्ष्मण (Rajiv Lakshman) के साथ पार्टी करती नजर आई हैं. एक्ट्रेस की फोटो खूब वायरल हो रही है. फोटो वायरल होने के बाद पोस्ट भी डिलीट कर दिया गया है. 

रिया चक्रवर्ती और राजीव लक्ष्मण. (सौ. इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सोशल मीडिया पर बिल्कुल भी एक्टिव नहीं थीं. वे किसी पार्टी और इवेंट में भी शामिल नहीं हो रही थीं, लेकिन अब ऐसा नहीं है. अब वह रोडीज फेम राजीव लक्ष्मण के साथ पार्टी करती नजर आईं. इस बात की जानकारी राजीव लक्ष्मण (Rajiv Lakshman) ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी और बाद में राजीव ने ये पोस्ट डिलीट भी कर दिया.

राजीव ने रिया के साथ शेयर कीं दो फोटो

राजीव (Rajiv Lakshman) ने रिया (Rhea Chakraborty) के साथ दो फोटो शेयर की थीं. इन फोटोज में रिया ने राजीव लक्ष्मण को हग किया है. एक फोटो में उनका चेहरा नजर आ रहा है और दोनों कैमरे को देखते हुए स्माइल कर रहे हैं, वहीं दूसरी फोटो में चेहरा छिपा हुआ है. राजीव ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘माय गर्ल’. इस फोटो के वायरल होने के बाद ही राजीव लक्ष्मण ने इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी डाला था, लेकिन अब उन्होंने फोटोज डिलीट कर दी हैं. 

fallback

राजीव लक्ष्मण के बेटे की थी बर्थडे पार्टी 

दरअसल, राजीव लक्ष्मण (Rajiv Lakshman) के बेटे रिदम का बर्थडे था. इस मौके पर राजीव ने एक छोटी सी पार्टी का आयोजन किया था. इस पार्टी में रिया (Rhea Chakraborty) भी पहुंची थीं. इसी पार्टी की फोटो राजीव ने पोस्ट की है. फोटो पोस्ट करने के साथ ही राजीव ने कमेंट सेक्शन भी बंद कर दिया है. राजीव ने ऐसा ट्रोलिंग से बचने के लिए किया है.

रिया तलाश रही हैं घर

बता दें, रिया (Rhea Chakraborty) का परिवार घर तलाश रहा है. पहले उनके माता-पिता को मुंबई के खार इलाके में घर तलाशते देखा गया था. उसके बाद रिया को भी घर खोजते देखा गया. रिया इस फोटो में चेक्ड कोट पहने नजर आ रही हैं. वैसे बता दें, डायरेक्टर रूमी जाफरी ने कुछ दिनों पहले ही कहा था कि रिया इस साल कम बैक करेंगी और वे काफी स्ट्रॉन्ग हैं. रूमी (Rumi Jaffery) ने कहा था कि वे खुद को तैयार कर रही हैं और शायद उनके पास कहने के लिए बहुत कुछ है. 

fallback

सुशांत की मौत को 6 महीने पूरे

बता दें, बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 6 महीने से अधिक वक्त हो चुका है. सीबीआई, ईडी और एनसीबी (NCB) अभी भी इस केस की जांच कर रही है. केस में आए दिन एनसीबी के सामने नई परतें खुल रही हैं. ऐसे में ये समझ-पाना आसान नहीं है कि कौन असल में दोषी है. इस केस को लेकर सरकारें भी आपस में भिड़ गई थीं. फिलहाल, इस हाई प्रोफाइल मामले में बुधवार को सीबीआई ने साफ किया कि इस केस में मर्डर जैसा कुछ भी नहीं. 

सितंबर में हुई थी रिया की गिरफ्तारी

वहीं इस केस में सामने आए ड्रग एंगल की भी जांच जारी है. इसी मामले में 9 सितंबर को एनसीबी (NCB) ने रिया चक्रवर्ती (Rajiv Lakshman) को गिरफ्तार किया था. सुशांत सिंह केस से जुड़े मामले में उनकी गिरफ्तारी हुई थी. याद दिला दें कि हाल ही में एक बार फिर करण जौहर को NCB ने समन भेजा था. इस मामले में बॉलीवुड के कई सितारों पर NCB का शिकंजा कस चुका है, कई सितारों से अब भी पूछताछ जारी है, जिनमें करण जौहर, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सपना पब्बी, अर्जुन रामपाल, उनकी प्रेमिका गैब्रिएला और गैब्रिएला का भाई मुख्य हैं. 

ये भी पढ़ें: NCB ऑफिस में पेश हुए Rhea Chakraborty और शौविक, Video आया सामने

VIDEO

Trending news