धार्मिक हो गई हैं Rhea Chakraborty? हनुमान चालीसा का पाठ करते हुए आईं नजर
X

धार्मिक हो गई हैं Rhea Chakraborty? हनुमान चालीसा का पाठ करते हुए आईं नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपने अभी तक के करियर में कुल 8 फिल्में की हैं. साल 2012 में उन्होंने फिल्म Tuneega Tuneega से अपने करियर की शुरुआत की थी.

धार्मिक हो गई हैं Rhea Chakraborty? हनुमान चालीसा का पाठ करते हुए आईं नजर

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सोशल मीडिया से गायब सी हो गई थीं. हालांकि वक्त गुजरा और उनके लिए चीजें बेहतर होती चली गईं. सुशांत (Sushant Singh  Rajput) की मौत के बाद रिया (Rhea Chakraborty) पर लगा एक भी आरोप साबित नहीं हो सका और एक्ट्रेस एक बार फिर से अपनी जिंदगी में वापसी करने लगीं. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सोशल मीडिया पर फिर से एक्टिव हो गई हैं.

पूजा पाठ में लगा रिया का ध्यान!
वह फैंस के लिए अपनी निजी जिंदगी की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर रिया (Rhea Chakraborty) हनुमान चालीसा पढ़ते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. पहली फोटो में रिया (Rhea Chakraborty) ने हनुमान चालीसा की फोटो शेयर की है और दूसरी फोटो में वह इसे पढ़ते हुए दिखाई पड़ रही हैं. इतना ही नहीं रिया (Rhea Chakraborty) ने हाल ही में दुर्गा मां की फोटो शेयर की थी.

इस तरह हुई करियर की शुरुआत
वर्क फ्रंट की बात करें तो रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपने अभी तक के करियर में कुल 8 फिल्में की हैं. साल 2012 में उन्होंने फिल्म Tuneega Tuneega से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस तेलुगू फिल्म के बाद वह साल 2013 में Mere Dad Ki Maruti में नजर आई थीं. लेकिन रिया (Rhea Chakraborty) को पहचान मिली साल 2018 में आई फिल्म चेहरे से.

सुशांत संग रिश्ते ने बटोरी सुर्खियां
रिया (Rhea Chakraborty) आखिरी बार फिल्म चेहरे में नजर आई हैं. इस फिल्म में उन्होंने छोटा सा रोल प्ले किया था लेकिन ये फिल्म रिया (Rhea Chakraborty) के विवादों में फंसने के बाद रिलीज हुई पहली फिल्म थी. सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिश्ते को लेकर भी रिया चक्रवर्ती को काफी ज्यादा ट्रोल किया गया था. 'चेहरे' के बाद से लेकर अभी तक उनकी किसी नई फिल्म का अनाउंसमेंट नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें: बिकिनी पहनकर साथ पानी में चलने का न्यौता दे रहीं कविता कौशिक! वीडियो ने लगाई आग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news