ZEE NEWS के सवाल पर लगी NCB की मुहर, रिया की हुई बोलती बंद!
Advertisement

ZEE NEWS के सवाल पर लगी NCB की मुहर, रिया की हुई बोलती बंद!

सूत्र के अनुसार एनसीबी नेे पूछा सबसे बड़ा सवाल जिसका रिया सीधा साफ जवाब नहीं दे पाईं. 

ZEE NEWS के सवाल पर लगी NCB की मुहर, रिया की हुई बोलती बंद!

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में आरोपी रिया चक्रवर्ती से NCB की पूछताछ जारी है. रविवार और सोमवार को हुई पूछताछ के बाद अब आज तीसरे दिन भी पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को NCB ने बुलाया है. 10.35 मिनट पर रिया NCB दफ्तर पहुंच चुकी हैं. सूत्रों के अनुसार एनसीबी ने रिया से एक ऐसा वाल किया है जिसपर उनकी बोलती बंद हो गई है. ZEE NEWS भी इस सवाल का जवाब कई दिन से जानना चाह रहा था जो अब NBC ने रिया के सामने रखा है.

आप अपने बीमार दोस्त को दवा देंगे या ड्रग्स?
सूत्र के अनुसार एनसीबी नेे पूछा सबसे बड़ा सवाल जिसका रिया सीधा साफ जवाब नहीं दे पाईं. एनसीबी ने काफी सीधा सवाल किया जिस पर रिया का गोलमोल जवाब आया है. NBC ने रिया से पूछा है, 'आप अपने बीमार दोस्त को दवा देंगे या ड्रग्स?' जिसका जवाब देने में रिया सकपका गईं. दरअसल रिया चक्रबर्ती ने एनसीबी अधिकारियों को जांच के दौरान बताया कि सुशांत के कहने पर ही उन्होंने सुशांत को ड्रग दिया, सुशांत ने दबाव डाला, इसीलिये दिया गया. इसके बाद अधिकारियों ने जब रिया से पूछा कि आपको ये बात तो पता थी कि सुशांत साइकियाट्रिस्ट से दवाइयां ले रहे थे? जिसका जवाब रिया ने 'हां' में दिया, इसी कड़ी में जब अधिकारियों ने रिया से अगला सवाल किया तो रिया की बोलती बंद हो गई.

रिया ने कबूल किया जुर्म
NCB की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने कबूल किया वो नशे की सिगरेट का सेवन करती थी. रिया ने पूछताछ में कबूल किया की वो BUD से भरी सिगरेट पीती थी. यानी गांजे से भरी सिगरेट का सेवन करती थी. रिया ने सुशांत के साथ नशे की सिगरेट पीने की बात कबूल की. रिया के घर से बरामद इलेक्ट्रॉनिक गेजेट्स से ये बड़ा खुलासा हुआ है. रिया के घर से बरामद उसके पुराने मोबाइल फोन, लेपटॉप, टैबलेट को NCB ने बरामद किया था. जिसकी फोरेंसिक जांच में ये खुलासा हुआ है. 

ड्रग्स मंडली के राज 
रिया के घर से बरामद हुए गेजेट्स में यह खुलासा हुआ है कि साल 2017, 2018, 2019 में रिया की ड्रग्स मंडली काफी ज्यादा ऐक्टिव थी.  NCB के सामने रिया की ड्रग्स मंडली के कई राज सामने आए हैं. साल 2017, 2018, 2019 से जुड़े है. जांच एजेंसियों के हाथ रिया के घर से बरामद इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस में ड्रग्स मंडली से जुड़े फोटो, वीडियो, व्हाट्सएप चैट्स, SMS बरामद हुए हैं, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े चेहरे दिखाई दे रहे हैं. बॉलीवुड के वो तमाम बड़े चेहरे अब NCb के रडार पर आ गए हैं. देखना होगा क्या NCB उनसे रिया ड्रग्स कनेक्शन पर सवाल करेगी उन्हें समन करेगी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news