Rhea Chakraborty को याद आए Sushant Singh Rajput, शेयर किया अनसीन VIDEO
Advertisement

Rhea Chakraborty को याद आए Sushant Singh Rajput, शेयर किया अनसीन VIDEO

Sushant Singh Rajput Birthday: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत के जन्मदिन पर उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने एक अनदेखा वीडियो शेयर किया है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड से साल 2020 ने एक सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) जैसा बड़ा सितारा छीन लिया था. इस दुख से आज भी उनके फैंस और परिवार के लोग उभर नहीं पाए हैं. आज भी सोशल मीडिया पर SSR के फैनपेज काफी एक्टिव हैं और उनकी याद में उनकी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. आज सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन है और इस मौके पर एक खास अनदेखा वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को सुशांत की गर्लफ्रेंड और उनकी मौत के मामले में आरोपी रहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने शेयर किया है.

सुशांत को ऐसे किया रिया ने याद 

रिया और सुशांत तकरीबन दो से तीन साल तक रिलेशनशिप में रहे. दोनों कुछ समय के लिए लिवइन में भी रहे. दोनों आए दिन जिम, शॉपिंग और डेटिंग पर साथ नजर आते थे. फिर अचानक सुशांत की मौत ने सब कुछ बदलकर रख दिया. सुशांत के जाने के बाद रिया पर कई आरोप लगे. वह जेल तक गईं. वहीं अब उनके जन्मदिन पर रिया ने एक वीडियो शेयर किया है. देखिए ये वीडियो...

जिम में सुशांत की मस्ती 

इस वीडियो में सुशांत और रिया जिम के अंदर मस्ती करते नजर आ रहे हैं. दोनों का  जिम लुक काफी प्यारा लग रहा है. सुशांत अलग-अलग अंदाज में मस्ती करते हुए पोज दे रहे हैं और रिया उन्हें निहार रही हैं. 

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन 

सुशांत का ये वीडियो देखकर अब उनके चाहने वाले इस पोस्ट पर दिल और किस वाले इमोजी बना रहे हैं. वहीं कुछ लोगों ने पूछा है कि क्या आप सच में अब भी सुशांत को याद करती हैं. तो वहीं एक ने लिखा है कि आप दोनों साथ में काफी प्यारे दिख रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें: Janhvi Kapoor ने कड़ाके की ठंड में बिकिनी पहन पूल में लगाई आग, फैंस बोले- हाय गर्मी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news