22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में रहेंगी रिया चक्रवर्ती, नहीं मिली बेल
Advertisement

22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में रहेंगी रिया चक्रवर्ती, नहीं मिली बेल

NCB की मांग पर रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत पर भेजा गया है.

 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया है. उससे तीन दिन में करीब 30 घंटे पूछताछ की गई. पूछताछ में रिया ने ये बात कबूल की है कि वो सुशांत को ड्रग्स मुहैया कराती थी. अब इस केस में बड़ी जानकारी सामने आ रही है कि NCB की मांग पर रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत पर भेजा गया है.

  1. 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में रिया
  2. रिया को शोविक और मिरांडा के सामने बैठाकर की पूछताछ
  3. अब रिया के वकील जमानत के लिए अर्जी दाखिल करेंगे

14 दिनों की न्यायिक हिरासत में रिया
आपको बता दें कि रिया को गिरफ्तारी सायन अस्पताल ले जाया गया और यहां उनका मेडिकल कराया गया. मेडिकल कराए जाने के बाद उन्हें फिर एनसीबी दफ्तर लाया गया. एनसीबी दफ्तर से उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया. जहां अदालत ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. रिया के वकील ने जमानत के लिए अर्जी दाखिल किया था. एनसीबी ने ऑफिशली कहा है कि रिया की बेल रिजेक्ट हो गई हैं. अब रिया 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में रहेंगी. बताया जा रहा है कि रिया के वकील कल सेसन कोर्ट का रुख कर सकते हैं. 

रिया को शोविक और मिरांडा के सामने बैठाकर की पूछताछ
इससे पहले ड्रग खरीदने के मामले में रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हुई थी. एनसीबी ने आज रिया को शोविक और मिरांडा के सामने बैठाकर पूछताछ की थी. रविवार और सोमवार को हुई पूछताछ के बाद अब आज तीसरे दिन भी पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को NCB ने बुलाया था. 10.35 मिनट पर रिया NCB दफ्तर पहुंची और करीब सवा तीन बजे उसकी गिरफ्तारी की खबर आई.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news