Zee Rozgar Samachar

सुशांत सुसाइड केस: शादी की अफवाह से लड़ाई-झगड़े तक Rhea Chakraborty ने बताई पूरी बातें

बॉलीवुड के बेहद टैलेंटेड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सुशांत के निधन के बाद खबर आई कि वो पिछले 6 महीने से डिप्रेशन का इलाज करा रहे थे.

सुशांत सुसाइड केस: शादी की अफवाह से लड़ाई-झगड़े तक Rhea Chakraborty ने बताई पूरी बातें
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बेहद टैलेंटेड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सुशांत के निधन के बाद खबर आई कि वो पिछले 6 महीने से डिप्रेशन का इलाज करा रहे थे. सुशांत के डिप्रेशन में आने की वजह बॉलीवुड में वंशवाद को बताया जा रहा है हालांकि अभी तक चीजें कुछ साफ नहीं हो पाई हैं. सुशांत सिंह की कथिक गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का इस मामले में बयान दर्ज हो गया है, जिसमें कई बातें निकल कर सामने आई हैं. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com में प्रकाशित एक खबर के अनुसार रिया चक्रवर्ती से मुंबई पुलिस ने करीब 10 घंटों तक पूछताछ की. रिया के साथ उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती भी पुलिस स्टेशन पहुंचे, लेकिन उन्हें रिया संग पूछताछ के दौरान अंदर जाने की अनुमति नहीं मिली. 

शादी की अफवाह पर रिया का बयान
रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में बताया कि वो और सुशांत सिंह साल 2020 के अंत तक शादी करने की योजना बना रहे थे. शादी के बाद साथ रहने के लिए वो हाल ही में घर की भी तलाश कर रहे थे, जिसका जिक्र पहले इनके ब्रोकर ने भी किया था. पुलिस अब रिया का पूरा मोबाइल भी स्कैन कर रही है. 

सुशांत और रिया के बीच तनाव
रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में ये भी कबूल किया है कि उनके और सुशांत के बीच लड़ाई हुई थी, जिसके चलते वो अपने घर चली गई थीं. सुशांत और रिया लगभग पूरे ही लॉकडाउन साथ रहे थे. रिया ने ये भी बताया कि लड़ाई के बावजूद हम दोनों मैसेज और फोन कॉल के जरिए संपर्क में थे. महेश शेट्टी के अलावा सुशांत ने जिसे आखिरी कॉल की थी उसमें से रिया चक्रवर्ती भी एक हैं. शनिवार रात रिया चक्रवर्ती उनका फोन नहीं उठा पाई थीं. 

सुशांत की बीमारी
रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में कंफर्म किया कि सुशांत डिप्रेशन के शिकार थे, पिछले 6 महीने से वो अपना इलाज करा रहे थे. उनका कहना है कि वो एक मनोचिकित्सक से अपना इलाज करा रहे थे, लेकिन दवाइयां नहीं ले रहे थे. सुशांत इन दवाइयों के बजाय योगा और मेडिटेशन करना पसंद कर रहे थे. रिया ने इस बात का भी खुलासा अपने बयान में किया कि पिछले कुछ दिनों में सुशांत के व्यवहार में काफी परिवर्तन आ गया था. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.