जादू-टोना करती थीं रिया, सुशांत के ऑफिस ब्वॉय ने लगाए संगीन आरोप

सुशांत सिंह राजपूत के एक्स ऑफिस ब्वॉय ने रिया चक्रवर्ती पर कई संगीन आरोप लगाए हैं.

जादू-टोना करती थीं रिया, सुशांत के ऑफिस ब्वॉय ने लगाए संगीन आरोप
सुशांत सिंह रिया चक्रवर्ती (File Photo)

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही है. इस मामले में एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. सुशांत सिंह के पिता के के सिंह के एफआईआर दर्ज कराने के बाद अब मुंबई पुलिस के साथ बिहार पुलिस भी इस केस की पड़ताल में पूरी तरह से जुट गई है. सुशांत सिंह के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी के बयान के बाद अब सुशांत के एक्स ऑफिस ब्वॉय ने रिया चक्रवर्ती को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. 

सुशांत सिंह के एक्स ऑफिस ब्वॉय राम ने सुशांत के साथ जनवरी 2019 से जनवरी 2020 तक बतौर आफिस ब्वॉय काम किया था. उन्होंने बताया कि रिया के कहने पर उन्हें निकाला गया था. राम के मुताबिक सुशांत मजबूत व्यक्ति थे, आत्महत्या जैसा कदम वो नहीं उठा सकते थे. राम का कहना है कि रिया के आने के बाद दूसरे कर्मचारियों की तरह उन्हें भी परेशान किया जानें लगा. सैलरी लेट दी जानें लगी. काम करने का समय बढ़ा दिया गया. रिया कर्मचारियों से अपने पर्सनल काम भी करवाने लगी थीं और कर्मचारियों द्वारा उनकी बात न सुने जानें पर झगड़ा करती थीं.

LIVE TV-

राम के मुताबिक रिया के आने के पहले सुशांत खुश थे, उनके आने के बाद चेहरे पर मायूसी छाई रहती थी. रिया जादू टोना करती थीं. एक के बाद एक सुशांत सिंह मामले में जिस तरह से रिया चक्रवर्ती को लेकर खुलासे हो रहे हैं वो केस को एक अलग मोड़ दे रहा है. आपको बता दें हाल ही में रिया का ये वीडियो सामने आया था जिसमें उन्होंने कानून पर भरोसे की बात कही थी और कहा था कि सच्चाई की जीत होगी. इस वीडियो के बाद से रिया का फोन स्वीच ऑफ जा रहा है और पुलिस उनकी लोकेशन ट्रेस नहीं कर पा रही है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

 

ये भी देखें-