रिया ने इस अंदाज में सुशांत को किया बर्थडे विश, लोगों ने लगा दी इनके प्यार पर मुहर

इस फोटो पर सुशांत सिंह ने भी कमेंट करते हुए लिखा कि थैंक यूं माई रॉकस्टार.

रिया ने इस अंदाज में सुशांत को किया बर्थडे विश, लोगों ने लगा दी इनके प्यार पर मुहर
सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में शुमार हैं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, रिया चक्रवर्ती)

नई दिल्ली: छोटे पर्दे से अपने एक्टिंग करियर की करने वाले बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आज अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इसी बीच सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) ने सुशांत के चाहने वालों को एक बड़ा सरप्राइज दिया है. मंगलवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत सिंह के साथ वाली अपनी कुछ अनसीन फोटोज शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है. इन तस्वीरों में रिया और सुशांत काफी कम्फर्टेबल नजर आ रहे हैं. इस फोटो पर सुशांत सिंह ने भी कमेंट करते हुए लिखा कि थैंक यूं माई रॉकस्टार. रिया द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. रिया और सुशांत के रिलेशनशिप की चर्चाएं पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

रिया और सुशांत की इन तस्वीरों को देखने बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर दोनों के प्यार पर मुहर लगा दी है. नेटिजन इन फोटोज पर दोनों को लगातार कपल कह कर पुकार रहे हैं. इंस्टा पर कोई नाइस कपल लिख रहा, तो कोई इन्हें बेहतरीन जोड़ी बता रहा है. इससे पहले टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' की को-स्टार अंकिता लोखंडे के साथ लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद 2016 में दोनों अलग हो गए थे. अंकिता से ब्रेकअप के बाद सुशांत और कृति सेनन के अफेयर को लेकर भी कई खबरें सामने आई थीं. बता दें, सुशांत ने जीटीवी के शो 'पवित्र रिश्ता से घर-घर में पहचान बनाई. बहुत कम लोग जानते हैं कि सुशांत ने एक्ट‍िंग में कदम रखने से पहले 11 नेशनल इंजीनियरिंग एग्जाम पास किए हैं. सुशांत 2006 में राष्ट्रमंडल खेलों के दौरान परफॉर्मेंस दी थी. सुशांत सिंह राजपूत का जन्म बिहार की राजधानी पटना में हुआ था. सुशांत के पिता सरकारी नौकरी में थे. 

सुशांत की स्कूलिंग पटना के कार्मेल स्कूल से हुई थी जिसके बाद 2003 में एआईईई की परीक्षा दी जिसमें पूरे भारत में सातवीं रैंक हासिल की थी. सुशांत ने दिल्ली कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में एडमिशन लिया. यही पर सुशांत ने डांस के लिए कोरियाग्राफर श्यामक डावर और थिएटर के लिए जॉन बैरी की क्लास ज्वाइन कर ली. 3 साल तक इंजीनियर करने के बाद सुशांत ने पढ़ाई छोड़कर मुंबई का रूख किया और एक्टिंग के क्षेत्र में अपनी किस्मत आजमाने लगे. सुशांत ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से छोटे पर्दे पर एक्टिंग की शुरूआत की. सीरियल 'किस देस में है मेरा दिल' में भी नजर आए. कई सारे रियेलिटी शोज में काम करने के बाद सुशांत ने बड़े पर्दे का रुख किया. फिल्म 'काई पो छे' से सुशांत ने बॉलीवुड में दमदार एंट्री मारी. इस फिल्म में सुशांत की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई. अब सुशांत बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में शुमार हैं. सुशांत की कड़ी मेहनत और लगन ने उन्हें उस मुकाम तक पहुंचा दिया है, जहां हर कोई पहुंचना चाहता है.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें