Sushant Case में रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में इस दिन हो सकती है सुनवाई

सुप्रीम कोर्ट की वेबसाइट में Computer Generated लिस्ट के मुताबिक इस मामले में सुनवाई की तारीख ये नजर आ रही है...

Sushant Case में रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में इस दिन हो सकती है सुनवाई

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शोवित घिरते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों पर FIR दर्ज होने के बाद अब आज मनी लॉन्ड्रिंक का मामला भी दर्ज किया जा चुका है. लेकिन अब रिया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटा चुकी हैं. जिसे लेकर यह जानकारी सामने आ रही है कि रिया की सुनवाई 5 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट में हो सकती है. 

सुप्रीम कोर्ट की वेबसाइट में Computer Generated लिस्ट के मुताबिक इस मामले में 5 अगस्त को सुनवाई होने की संभावना है. दरअसल सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है जिसमें मांग की है कि पटना बिहार में दर्ज FIR में पुलिस की कार्रवाई पर रोक लगाई जाए और जांच को बिहार से मुंबई ट्रांसफर की जाए जहां इस मामले में पहले से ही जांच चल रही है, एक मामले की जांच दो जगहों की पुलिस नहीं कर सकती.

वकील ने बताया कि जब पहले से ही जांच मुंबई में चल रही है और इसकी पूरी जानकारी लोगों को है तो ऐसे में बिहार में इसी मामले में एक ही घटना पर मुकदमा दर्ज करना गैरकानूनी है और सुप्रीम कोर्ट के पुराने फैसलों की अनदेखी है जिसमें सुप्रीम कोर्ट के कई फैसले हैं जिनमें सुप्रीम कोर्ट ने एक ही मामले में कई राज्यों मे दर्ज FIR को सबसे पहले जांच शुरू करने वाले राज्य की पुलिस को ट्रांसफर किया है.

Video-

रिया ने सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका में कहा है कि वह सुशांत के साथ लिव इन में थीं. कहा कि उस पर लगाए गए आरोप झूठे हैं, सुशांत की मौत के बाद उसकी हत्या और रेप की धमकी मिली जिसकी शिकायत मुंबई पुलिस में की है. उन्होंने कहा कि बिहार में उनके खिलाफ दर्ज FIR में निष्पक्ष जांच नहीं हो सकती, इसलिए पटना में दर्ज FIR की जांच को मुंबई ट्रांसफर किया जाए.

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें