Sushant Case: 'ड्रग्स' मामले में हुआ बड़ा खुलासा! Rhea Chakraborty ने कबूल किया जुर्म

NCB की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने कबूल किया वो नशे की सिगरेट का सेवन करती थी. रिया ने पूछताछ में कबूल किया की वो BUD से भरी सिगरेट पीती थी. यानी गांजे से भरी सिगरेट का सेवन करती थी.

Sushant Case: 'ड्रग्स' मामले में हुआ बड़ा खुलासा! Rhea Chakraborty ने कबूल किया जुर्म

मुंबई: NCB की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने कबूल किया वो नशे की सिगरेट का सेवन करती थी. रिया ने पूछताछ में कबूल किया की वो BUD से भरी सिगरेट पीती थी. यानी गांजे से भरी सिगरेट का सेवन करती थी. रिया ने सुशांत के साथ नशे की सिगरेट पीने की बात कबूल की. रिया के घर से बरामद इलेक्ट्रॉनिक गेजेट्स से ये बड़ा खुलासा हुआ है. रिया के घर से बरामद उसके पुराने मोबाइल फोन, लेपटॉप, टैबलेट को NCB ने बरामद किया था. जिसकी फोरेंसिक जांच में ये खुलासा हुआ है. 

ड्रग्स मंडली के राज 
रिया के घर से बरामद हुए गेजेट्स में यह खुलासा हुआ है कि साल 2017, 2018, 2019 में रिया की ड्रग्स मंडली काफी ज्यादा ऐक्टिव थी.  NCB के सामने रिया की ड्रग्स मंडली के कई राज सामने आए हैं. साल 2017, 2018, 2019 से जुड़े है. जांच एजेंसियों के हाथ रिया के घर से बरामद इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस में ड्रग्स मंडली से जुड़े फोटो, वीडियो, व्हाट्सएप चैट्स, SMS बरामद हुए हैं, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े चेहरे दिखाई दे रहे हैं. बॉलीवुड के वो तमाम बड़े चेहरे अब NCb के रडार पर आ गए हैं. देखना होगा क्या NCB उनसे रिया ड्रग्स कनेक्शन पर सवाल करेगी उन्हें समन करेगी.

जल्द होगी गिरफ्तारी 
सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया ड्रग्स कनेक्शन में जल्द एक बड़ी गिरफ्तारी हो सकती हैं. जल्द NCB सुशांत के नौकर नीरज को समन कर पूछताछ में शामिल करेगी. नीरज के खिलाफ ड्रग्स मामले में अहम गवाही मिरांडा, रिया, शोविक ने NCB को दी है. वहीं श्रुति मोदी को भी NCB समन कर सकती है. रिया ने पूछताछ में बताया की सुशांत साल 2016 से ड्रग्स सेवन कर रहे थे. कल रिया से जो सवाल पूछे नए उनमें कुछ महत्वपूर्ण सवाल पर रिया जवाब नहीं दे पाई. जैसे रिया से पूछा गया की आपके घर ड्रग्स आती थी. सुशांत रिया के घर यूरोप टूर से लौटने के बाद रुके थे वहां भी ड्रग्स की खेप आई थी. सुशांत मुंबई की जिस होटल में रुकते थे वहां भी ड्र्ग्स सप्लाई होती थी ड्रग्स खरीदने के लिए सुशांत के पैसे का इस्तेमाल होता था. रिया ने इस पर भी चुप्पी बनाई रखी.

महत्वपूर्ण बात जो रिया की गिरफ्तारी तय करेंगी  
रिया ने पूछताछ में करीब 80 प्रतिशत सवालों, और आरोपों को कबुल किया है. रिया जिन सवालों के जवाब में चुप्पी साध गई उसका मतलब आप अपनी गलती मानती है या आप ने अपने ऊपर लगें आरोप स्वीकार किया है. कल की हुई पूछताछ में रिया के ऊपर ड्रग्स की ट्रांसपोर्टेशन की धारा के तहत करवाई हो सकती है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें