शादी के जोड़े को लेकर ट्रोल हुईं Rhea Kapoor, लोग बोले मच्छरदानी क्यों पहनी है
X

शादी के जोड़े को लेकर ट्रोल हुईं Rhea Kapoor, लोग बोले मच्छरदानी क्यों पहनी है

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की बहन रिया कपूर (Rhea Kapoor) हाल ही में शादी के बंधन में बंध गईं. उन्होंने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड करण बुलानी से शादी कर ली है. रिया ने शादी के जोड़े को लेकर ट्रोल हो गई हैं. 

शादी के जोड़े को लेकर ट्रोल हुईं Rhea Kapoor, लोग बोले मच्छरदानी क्यों पहनी है

नई दिल्ली: अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर (Rhea Kapoor) हाल ही में शादी के बंधन बंध गई हैं. उन्होंने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड करण बुलानी से शादी कर ली है. इस बेहद प्राइवेट फंक्शन में कपूर खानदान और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे. रिया ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिसकी लोग तारीफ करने लगे और वहीं कुछ लोगों ने उनके आउटफिट को लेकर ट्रोल करना भी शुरू कर दिया. 

रिया की शादी की फोटो

रिया कपूर (Rhea Kapoor) ने 14 अगस्त को अपने परिवार के कुछ सदस्यों की मौजूदगी में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड करण बुलानी से शादी कर ली है. शादी के दो दिन बाद उन्होंने अपनी शादी की पहली तस्वीर साझा की. इस फोटो में रिया गजब की नजर आ रही थीं. लेकिन कई लोगों को उनका ड्रेसिंग सेंस समझ नहीं आया. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

 

रिया हुईं ट्रोल

रिया (Rhea Kapoor) की फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही छाने लगीं. उन्होंने अपने जिंदगी के इस खास दिन के मौके पर सफेद रंग की चंदेरी साड़ी पहनी हुई थी. लुक को कंपलीट करने के लिए उन्होंने अपनी मां के गहने पहने. साथ ही अपने सिर पर मोतियों का वील (घूंघट) रखा हुआ था और इसी घूंघट की वजह से वो ट्रोल हो गईं. 

 

 

लोगों ने किए अजीबोगरीब कमेंट

लोगों ने रिया (Rhea Kapoor) के स्टाइल का खूब मजाक उड़ाया और तरह-तरह की बातें कही. एक यूजर ने कहा-'ये किस टाइप का सिर ढकना हुआ, इस अच्छा मत ढको', वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि ये मच्छरदानी क्यों सिर पर ओढ़ा है. 

comment

comment 1

comment 3

रिया ने कहा शुक्रिया

आपको बता दें, रिया कपूर (Rhea Kapoor) और करण बुलानी पिछले 13 सालों से एक दूसरे के साथ रिलेशन में थे जिसके बाद दोनों 14 अगस्त को शादी के बंधन में बंध गए. रिया ने शादी की तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा,- '12 साल बाद मुझे नर्वस नहीं होना चाहिए क्योंकि तुम मेरे सबसे अच्छे दोस्त और अब तक के सबसे अच्छे इंसान हो. लेकिन शादी का अनुभव मेरे लिए अनोखा रहा. मैं हमेशा वह लड़की रहूंगी जिसे मेरे माता-पिता के सोने से पहले रात 11 बजे जुहू घर आना होता था. मुझे नहीं पता था कि मैं कितनी भाग्यशाली हूं. मुझे उम्मीद है कि हम इस परिवार को और करीब बना देंगे.'

यह भी पढ़ें- तापमान बढ़ाने वाली Nora Fatehi को लगी गर्मी, ऑटो वाले से रख दी अजब डिमांड

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news