'Ishqeria' का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें ऋचा चड्ढा और नील नितिन मुकेश की अजीब लव स्टोरी

ऋच्चा फिल्म में एक ऐसी लड़की की भूमिका निभा रही हैं जो फिल्मों से काफी इंस्पायर्ड है और अपनी जिंदगी को लेकर भी उसी तरह से सोचती है. 

'Ishqeria' का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें ऋचा चड्ढा और नील नितिन मुकेश की अजीब लव स्टोरी
21 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की फिल्म 'इश्केरिया' के ट्रेलर को मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में ऋचा 'कुहू' नाम की लड़की की भूमिका निभा रही हैं. वहीं नील फिल्म में 'राघव' नाम के लड़के की भूमिका में नजर आएंगे. बता दें, इस फिल्म की शूटिंग 2014 में शुरू की गई थी और फाइनली अब इस फिल्म को रिलीज किया जा रहा है. 

ऋचा फिल्म में एक ऐसी लड़की की भूमिका निभा रही हैं जो फिल्मों से काफी इंस्पायर्ड है और अपनी जिंदगी को लेकर भी उसी तरह से सोचती है. 12 साल गर्ल्स स्कूल में पढ़ने के बाद वह को-एजुकेशनल इंस्टीट्यूट में पहुंचती है. जहां उसकी मुलाकात राघव से होती है और पहली नजर में कुहू को राघव से 'इश्केरिया' हो जाता है और उसके बाद क्या होता है यह जानने के लिए आप खुद ही ट्रेलर देख लीजिए- 

फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा भी उनके ट्विटर पर शेयर की गई है. तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'ऋचा चड्ढा और नील की फिल्म 'इश्केरिया' का नया पोस्टर. साथ ही उन्होंने लिखा फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है और फिल्म 21 सितंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी'. 

आपको बता दें, इस फिल्म का निर्देशन प्रेरणा वाधवन ने किया है और इस फिल्म के जरिए प्रेरणा निर्देशन के क्षेत्र में कदम रख रही हैं. फिल्म को 2014 में शुरू किया गया था लेकिन अचानक प्रेरणा के पिता और फिल्म के प्रोड्यूसर रवी माधवन की अचानक एक कार एक्सिडेंट में मौत के कारण फिल्म रुक गई थी. जिसके बाद प्रेरणा द्वारा काफी वक्त और हिम्मत के साथ इस काम को दोबारा शुरू किया गया और अब आखिरकार इस फिल्म को 21 सिंतबर को रिलीज किया जाएगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें