Zee Rozgar Samachar

ऋचा चड्ढ़ा क्यों कर रहीं हैं प्रोफेसरों से मुलाकात? कहां लिया एडमीशिन!

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढ़ा ने हाल ही में सिंगर के तौर पर अपना म्यूजिक वीडियो लॉन्च किया था, अब कर रही हैं लॉ प्रोफेसर्स से मुलाकात 

ऋचा चड्ढ़ा क्यों कर रहीं हैं प्रोफेसरों से मुलाकात? कहां लिया एडमीशिन!
ऋचा चड्ढ़ा, फोटो साभार: INSTAGRAM@therichachadha

नई दिल्ली: एक्ट्रेस ऋचा चड्ढ़ा हर दम नए-नए काम करके अपने फैंस चौंकाती रहती हैं. पिछले दिनों जहां ऋचा ने सिंगर के तौर पर अपना म्यूजिक वीडियो लॉन्च किया था, वहीं अब वह लॉ कॉलेज के इर्द-गिर्द नजर आ रही हैं. अब जब कोई प्रोफेसर्स से मिलने लगे तो शक तो यही होता है कि वह इंसान किसी नए कोर्स में एडमीशन लेने जा रहा है. लेकिन यहां मामला कुछ और ही है. 

अपनी आगामी फिल्म 'सिलेक्शन 375' में एक वकील की भूमिका निभाने के लिए तैयार अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने अपने किरदार की तैयारी के लिए लॉ कॉलेजों में लॉ पढ़ाने वाले शिक्षकों से मुलाकात की.  अभिनेत्री ऋचा पहली बार किसी फिल्म में एक वकील की भूमिका में दिखेंगी. 


ऋचा चड्ढ़ा, फोटो साभार: INSTAGRAM@therichachadha

इससे पहले, उन्होंने कानून की किताबें पढ़ी और न्यायिक प्रक्रिया की बारीकियों को समझने के लिए वकीलों के कुछ लॉ फर्मो का दौरा किया. अपनी भूमिका की तैयारी के लिए ऋचा ने एक ओर कदम उठाया और उन्होंने मुंबई के लॉ कॉलेजों के लॉ प्रोफेसरों से मिलना शुरू कर दिया है.

फिल्म 'सेक्शन 375' वास्तविक जीवन की कुछ घटनाओं से संबंधित है. इसमें दिखाया जाएगा कि महिलाओं की सुरक्षा के लिए कानून के महत्वपूर्ण खंड का कैसे दुरुपयोग किया जा सकता है.

ऋचा ने बताया, "मैं यह देखना चाहती थी कि लोग मुकदमेबाजी में क्यों पड़ते हैं. इसलिए लॉ स्कूल जाना एक अच्छा विचार था और उनके साथ समय बिताना बहुत मददगार रहा. अनुसंधान काम आया और महत्वपूर्ण रहा." यह फिल्म अजय बहल द्वारा निर्देशित है. इसमें अक्षय खन्ना प्रमुख भूमिका में हैं.

Sakeela Poster: 90 के दशक की अडल्‍ट स्‍टार के अंदाज में नजर आईं ऋचा चड्ढा

बता दें कि ऋचा चड्ढा साउथ की सेक्स साईरन मानी जाने वाली शकीला की बायोपिक में नज़र आने वाली हैं. 90 के दशक में अपना करियर शुरू करने वाली शकीला साउथ इंडिया की एडल्ट स्टार थी.

इस फिल्म में ऋचा चड्ढा के साथ शकीला का न सिर्फ एक छोटा सा कैमियो है बल्कि रियल लाइफ और रील लाइफ शकीला स्क्रीन पर एक ही फ्रेम शेयर करती नज़र आएगी. शकीला की बायोपिक फिल्म में ऋचा चड्ढा के साथ अभिनेता पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदार में दिखेंगे. 

इनपुट IANS से भी

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.