न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर से टकरा गए ये बॉलीवुड एक्टर, नीतू कपूर ने लिखा 'छोटी दुनिया'

ऋषि ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पत्नी नीतू, राजकुमार और पत्रलेखा के साथ की अपनी तस्वीर देते हुए में ऋषि कपूर ने लिखा कि राजकुमार और पत्रलेखा शहर में टकरा गए. छोटी दुनिया.

न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर से टकरा गए ये बॉलीवुड एक्टर, नीतू कपूर ने लिखा 'छोटी दुनिया'

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सीनियर एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में पत्नी नीतू के साथ अपना इलाज करा रहे हैं. इसी बीच खबर आई है कि ऋषि कपूर अगस्त में देश वापसी कर सकते हैं. पिछले नौ महीने से ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में हैं जो कैंसर का पता चलने के बाद वहां गए थे. इस बीच बॉलीवुड के कई सेलेब्स सीनियर एक्टर ने मिलने पहुंचते रहे हैं. अब खबर आई है कि राजकुमार राव और पत्रलेखा भी ऋषि कपूर और नीतू कपूर से न्यूयॉर्क में टकरा गए. 

ऋषि ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पत्नी नीतू, राजकुमार और पत्रलेखा के साथ की अपनी तस्वीर देते हुए में ऋषि कपूर ने लिखा कि राजकुमार और पत्रलेखा शहर में टकरा गए. छोटी दुनिया. वहीं नीतू ने भी पति और राजकुमार राव की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. 

ऋषि कपूर ने बताया बेटा रणबीर और पत्नी नीतू बने ढाल, ऐसे जीती कैंसर के खिलाफ जंग

नीतू ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि बस चलते-चलते शानदार कलाकार राजकुमार राव से मुलाकात हो गई. पत्रलेखा की प्यारी बातों ने मेरा दिन बना दिया. 

बता दें कि ऋषि कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने कैंसर के इलाज के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं दिल्ली में शूट कर रहा था और शूटिंग के छठवें दिन रणबीर और फैमिली के एक करीबी साथ आए और प्रोड्यूसर से मेरी प्रॉब्लम के बारे में बताया. उसी शाम हम मुंबई आ गए और कुछ ही घंटों बाद रणबीर मुझे न्यूयॉर्क ले आया. इस पूर समय मुझे समझ ही नहीं आ रहा था कि मैंने क्या बोलूं या कैसे रिएक्ट करूं? सब फटाफट से हो गया. पिछले एक साल से फैमिली, फ्रेंड्स और फैंस से मिल रहे प्यार ने ऋषि कपूर को भावुक कर दिया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें