ओपेरा हाउस में अपनी पुरानी यादों को ताजा करते दिखे अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर
X

ओपेरा हाउस में अपनी पुरानी यादों को ताजा करते दिखे अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर

फिल्म निर्देशक उमेश शुक्ला की आने वाली फिल्म '102 नॉट आउट' में ये दोनों कलाकार एक फिर से साथ नजर आने वाले हैं.

ओपेरा हाउस में अपनी पुरानी यादों को ताजा करते दिखे अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर गुरुवार को ओपेरा हाउस में अपने पुराने दिनों को याद करते हुए नजर आए. फिल्म निर्देशक उमेश शुक्ला की आने वाली फिल्म '102 नॉट आउट' में ये दोनों कलाकार एक फिर से साथ नजर आने वाले हैं. इस दौरान दोनों ने 'अमर अकबर एंथोनी' के अलावा अपनी कई फिल्मों से जुड़ी यादों को ताजा किया. बता दें, फिल्म 'अमर अकबर एंथोनी' ओपेरा हाउस में लगभग 25 सप्ताह तक चली थी.

Amitabh Bachchan

एक रिपोर्ट के अनुसार, ओपेरा हाउस में एकजुट होने का प्लान ऋषि कपूर का ही था. उन्होंने यह सुझाव अमिताभ बच्चन को दिया था, जिसके बाद दोनों  ओपेरा हाउस पहुंचे थे. बता दें, मनमोहन देसाई की फिल्म 'अमर अकबर एंथोनी' एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म थी, जो साल 1977 में रिलीज हुई थी. अमिताभ और ऋषि कपूर के अलावा इस फिल्म में शबाना आजमी, नीतू सिंह और दिवंगत विनोद खन्ना और परवीन बाबी भी मुख्य भूमिकाओं में थीं.

Amitabh Bachchan

इस फिल्म की कहानी तीन भाइयों पर बेस्ड थी, जहां तीनों बचपन में ही बिछड़ जाते हैं और तीन अलग-अलग धर्म (हिंदू, मुस्लिम और ईसाई) के परिवार वाले उन्हें गोद ले लेते हैं. वहीं, बड़े होकर एक पुलिस वाला, दूसरा सिंगर और तीसरा अवैध शराब बार का मालिक बन जाता है. 

Rishi Kapoor

इस फिल्म ने 25वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर और बेस्ट एडिटिंग सहित कई पुरस्कार जीते और साथ ही यह उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई थी. इसी दौरान फिल्म '102 नॉट आउट' के डायरेक्टर उमेश शुक्ला ने कहा कि उनका यह सपना था कि अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर उनके फिल्म काम करें, जो आज पूरा हो गया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news