ऋषि कपूर-केआरके ने फोड़े ट्वीट बम, अखिलेश-केजरीवाल निशाने पर
Advertisement

ऋषि कपूर-केआरके ने फोड़े ट्वीट बम, अखिलेश-केजरीवाल निशाने पर

ऋषि कपूर और कमाल आर खान (केआरके) हमेशा ही अपने बयानों और सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बने ही रहते हैं. आए दिन वे कोई नया टि्वटर धमाका करते हैं. आज पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के पांच राज्‍यों के परिणाम आए हैं. और भला कैसे हो सकता है कि ये दोनों कोई ट्वीट बम ना फोड़ें. 

ऋषि कपूर-केआरके ने अरविंद केजरीवाल और अखिलेश यादव को लेकर फनी ट्वीट्स किए

नई दिल्ली : ऋषि कपूर और कमाल आर खान (केआरके) हमेशा ही अपने बयानों और सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बने ही रहते हैं. आए दिन वे कोई नया टि्वटर धमाका करते हैं. आज पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के पांच राज्‍यों के परिणाम आए हैं. और भला कैसे हो सकता है कि ये दोनों कोई ट्वीट बम ना फोड़ें. 

ऋषि कपूर और केआके ने अपने ट्वीट में फिर एकबार सभी राजनीतिक पार्टियों पर निशाना साधा है. बता दें कि पांच राज्यों के लिए हुए विधानसभा चुनावों में उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को दो-तिहाई से अधिक बहुमत मिल गया है, जबकि तीन राज्यों में कांग्रेस ने सफलता का परचम लहराया है. 

इन तीन राज्यों में से एक पाकिस्तान की सीमा से सटा पंजाब राज्य है, जहां कांग्रेस ने सत्तारूढ़ शिरोमणि अकाली दल-भाजपा गठबंधन को करारी शिकस्त दी है. वहीं, तटीय राज्य गोवा और पूर्वोत्तर राज्य मणिपुर में हालांकि किसी भी पार्टी को बहुमत नहीं मिला है, लेकिन इन दोनों राज्यों में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी है.

ऋषि कपूर ने अखिलेश यादव और अरविंद केजरीवाल को लेकर ट्वीट किया है. 

 

केआरके ने हर राज्य के लिए अलग ट्वीट किया है.

अनुपम खेर

शेखर सुमन 

 

भाजपा ने पार्टी के इस शानदार प्रदर्शन का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया है, जिन्होंने यहां धुआंधार आक्रामक प्रचार अभियान चलाया. 

Trending news