Entertainment News: सोशल मीडिया यूजर ने Rishi Kapoor से पूछा, 'दारू का कोटा फुल है ना', एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

यह सब तब शुरू हुआ जब ऋषि (Rishi Kapoor) ने लॉकडाउन पर अपनी राय पोस्ट की. 

Entertainment News: सोशल मीडिया यूजर ने Rishi Kapoor से पूछा, 'दारू का कोटा फुल है ना', एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से सोशल मीडिया यूजर्स के एक धड़े ने उन्हें चिढ़ाते हुए यह पूछ लिया कि Coronavirus के मद्देनजर 21 दिनों के लॉकडाउन के दौरान उनका 'दारू का कोटा फुल है ना'. इस पर अभिनेता बुरी तरह से भड़क उठे.

यह सब तब शुरू हुआ जब ऋषि (Rishi Kapoor) ने लॉकडाउन पर अपनी राय पोस्ट की. उन्होंने कहा, "सबके लिए एक, एक के लिए सब. आइए हम वो करें जो हमें करना है. हमारे पास कोई विकल्प नहीं है. हम सभी एक-दूसरे को व्यस्त रखेंगे और आने वाले समय के लिए मनोरंजन करेंगे. कोई चिंता नहीं. कोई घबराहट नहीं. साला इसको भी देख लेंगे. प्रधानमंत्री जी चिंता मत कीजिए. हम आपके साथ हैं! जय हिंद."

उनके ट्वीट पर टिप्पणी करते हुए एक यूजर ने लिखा, "दारू का कोटा फुल है ना चिंटू चाचा." एक अन्य यूजर ने पूछा, "सर व्हिस्की का स्टॉक कर लिया?" फिर एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की: "चिंटु भाई फुल स्टॉक रखा है."

इससे ऋषि कपूर गुस्सा हो गए और उन्होंने बोल्ड लेटर्स में ट्वीट किया, "कोई भी व्यक्ति जो मेरे देश के बारे या मेरी जीवनशैली के बारे में मजाक उड़ा रहा है, उसे डिलिट कर दिया जाएगा. सावधान रहें. यह एक गंभीर मामला है. हमें इस स्थिति से निपटने में मदद करें."

दिग्गज अभिनेता ने व्यक्तिगत रूप से भी ट्रोल्स को जवाब दिया. व्हिस्की के अपने स्टॉक के बारे में पूछताछ करने वाले यूजर्स के लिए, ऋषि कपूर ने लिखा, "ये सोचते हैं कि यह मजेदार है. डिलिट किए जा रहे हैं." उन्होंने एक और ट्रोल का जवाब देते हुए कहा, "ये एक और इडियट."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें