ऋषि कपूर 'मलाल' एक्टर मीजान के लिए कही बड़ी बात, डेब्यू से पहले ऐसे कहा- 'गुडलक'
Advertisement

ऋषि कपूर 'मलाल' एक्टर मीजान के लिए कही बड़ी बात, डेब्यू से पहले ऐसे कहा- 'गुडलक'

बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक हर विषय में ऋषि कपूर अपनी राय रखते हैं. लेकिन इस बार ऋषि कपूर ने एक स्टार किड के डेब्यू पर शुभकामनांए दी हैं..

ऋषि कपूर 'मलाल' एक्टर मीजान के लिए कही बड़ी बात, डेब्यू से पहले ऐसे कहा- 'गुडलक'

नई दिल्ली: बीते लंबे समय से अपने कैंसर के इलाज के सिलसिले में विदेश में रह रहे ऋषि कपूर सोशल मीडिया के जरिए हमेशा इंडिया में अपनी मौजूदगी दर्ज कराते रहते हैं. बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक हर विषय में ऋषि कपूर अपनी राय रखते हैं. लेकिन इस बार ऋषि कपूर ने एक स्टार किड के डेब्यू पर शुभकामनांए दी हैं. 

ऋषि कपूर ने मीजान जाफरी को उनकी पहली फिल्म 'मलाल' के लिए शुभकामनाएं दी हैं. मीजान दिग्गज अभिनेता जगदीप के पोते और जावेद जाफरी के बेटे हैं. न्यूयॉर्क में इलाज करा रहे ऋषि ने मंगलवार को ट्वीट किया, "नया सितारा, जगदीप साहब के पोते, जावेद जाफरी के बेटे और तीसरी पीढ़ी के अभिनेता मीजान को पहली फिल्म 'मलाल' के लिए शुभकामनाएं. आप पर ईश्वर की कृपा बनी रहे. शुभकामनाएं व आशीर्वाद."

फिल्म 'मलाल' से फिल्मकार संजय लीला भंसाली की भांजी शरमिन सहगल भी फिल्मी दुनिया में आगाज कर रही हैं. 'मलाल' आगामी शुक्रवार यानी 5 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. 

बता दें कि यह फिल्म मुंबई के मुद्दों पर सवालिया निशान लगाती नजर आ रही है. दरअसल मुंबई में गैर मराठियों के साथ जो समस्याएं आती हैं इस फिल्म में उन सभी पर बात की गई है, लेकिन इसके साथ ही एक मीठी सी लवस्टोरी भी लोगों को लुभा रही है. लीड एक्टर मीजान यहां एक मराठी के किरदार में हैं वहीं शरमिन गैर मराठी के रोल में नजर आ रही हैं.

याद दिला दें कि इसके पहले साल 2008 में फिल्म 'सांवरियां' से संजय लीला ने दो स्टार किड रणबीर कपूर और सोनम कपूर को बॉलीवुड में दाखिल कराया था. वहीं अब मीजान और उनकी खुद की भांजी शरमिन भी पूरी तैयारी के साथ पर्दे पर दिख रहे हैं. दोनों की एक्टिंग काफी मंझी हुई दिख रही है. 'मलाल' को भंसाली और टी सीरीज ने साथ मिलकर बनाया है. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news