लिंगम स्वामी के 'लिंग' आशीर्वाद का अभिनेता ऋषि कपूर ने किया भांडाफोड़

सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट ट्विटर पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए चर्चित अभिनेता ऋषि कपूर ने अब लिंगम स्वामी से अभद्र तरीके से लोगों के आशीर्वाद लेने को लेकर खुलासा किया है और तरह के करतूत की जमकर आलोचना की है। उन्होंने ट्विटर पर एक आपत्तिजनक तस्वीर के जरिए इस पूरे मामले पर अपनी बेबाक राय रखी है।

लिंगम स्वामी के 'लिंग' आशीर्वाद का अभिनेता ऋषि कपूर ने किया भांडाफोड़

नई दिल्ली : सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट ट्विटर पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए चर्चित अभिनेता ऋषि कपूर ने अब लिंगम स्वामी से अभद्र तरीके से लोगों के आशीर्वाद लेने को लेकर खुलासा किया है और तरह के करतूत की जमकर आलोचना की है। उन्होंने ट्विटर पर एक आपत्तिजनक तस्वीर के जरिए इस पूरे मामले पर अपनी बेबाक राय रखी है।

कुछ मीडिया रिपोर्टों के अनुसार ऋषि कपूर ने लिंगम स्वामी नामक साधु की तस्वीर को साझा किया है जिसमें एक व्यक्ति उनके सामने झुका है। तस्वीर को देखकर यह साफ होता है कि उक्त व्यक्ति लिंगम स्वामी के निजी अंग से आशीर्वाद प्राप्त कर रहा है।  

तस्वीर में इस तरह के आम चलन की आलोचना करते हुए अभिनेता ने अपने नौ सितंबर के ट्वीट में कहा, 'लिंगम स्वामी, हास्यास्पद एवं भद्दा। लोग इतने भोले-भाले हैं कि आजीवन सेक्स की चाह के लिए लिंगम स्वामी के निजी अंग का आशीर्वाद लेने के लिए आतुर हैं। शर्मनाक।'

इस तस्वीर पर 600 रिट्वीट के बाद यह स्पष्ट है कि अभिनेता का यह विचार संभवत: काफी लोगों के साथ मेल खाया है। लेकिन अभिनेता का यह ट्वीट लिंगम स्वामी के अनुयायियों की भावनाओं को चोट पहुंचा सकता है।  

गौरतलब है कि अभी कुछ दिनों पहले ऋषि कपूर ने गाय के मांस पर प्रतिबंध को लेकर एक विवादित ट्वीट किया था जिसे लेकर उनकी आलोचना हुई थी। बॉलीवुड में ऋषि कपूर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जाने जाते हैं।