ऋषि कपूर और फरहान अख्तर ने उठाई आवाज, कर रहे दुष्कर्म दोषियों को फांसी देने की मांग

ऋषि कपूर ने ट्वीट किया, "मैं दुष्कर्म करने वालों के लिए मृत्युदंड का समर्थन करता हूं! इसे रोकना होगा!"

ऋषि कपूर और फरहान अख्तर ने उठाई आवाज, कर रहे दुष्कर्म दोषियों को फांसी देने की मांग

नई दिल्ली: तेलंगाना में पशु चिकित्सक के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर उसे बेरहमी के साथ मार देने की वीभत्स घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को देशभर के लोग कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं. अब बॉलीवुड सितारों ने भी इस क्रूर अपराध के खिलाफ अपना विरोध जताया है.

दुष्कर्म कर हत्या करने वाले आरोपियों के लिए मृत्युदंड की मांग करते हुए ऋषि कपूर ने ट्वीट किया, "मैं दुष्कर्म करने वालों के लिए मृत्युदंड का समर्थन करता हूं! इसे रोकना होगा!"

इसके साथ ही कपूर ने ट्विटर पर एक पोस्ट भी साझा की जिसमें लिखा था, "मनुष्य जीवित हैं, लेकिन मानवता के बारे में क्या है? एक और घटना, एक और निर्दोष, उसकी गलती क्या थी? संविधान ने सभी को समान अधिकार दिया, फिर ऐसा भेदभाव क्यों? इसने सभी को हिला कर रख दिया."

ऋषि कपूर के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता व फिल्म निर्माता फरहान अख्तर ने ट्वीट किया, "ज्योति सिंह के साथ दुष्कर्म व उसकी हत्या करने वाले चार दोषियों को मृत्युदंड दिया गया था. अब सात साल हो गए हैं और वे अभी भी जीवित हैं. कितने गंभीर रूप से न्याय के पहिए धीमे चल रहे हैं. (फास्ट-ट्रैक!!) इस मामले ने पूरे देश को हिला दिया है. यह दयनीय है."

एक अलग ट्वीट में, उन्होंने लिखा, "यह विडंबना है कि ये राक्षस जो अपने शिकार पर कोई दया नहीं दिखाते हैं, सुप्रीम कोर्ट द्वारा उनकी सजा सुनाने के बाद भी दया याचिका दायर करने की अनुमति है!"

इस बीच पीड़िता के लिए न्याय की मांग करने वाला हैशटैग ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है, क्योंकि इस मुद्दे पर पूरा देश आंदोलित है और न्याय चाहता है. अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने भी एक पत्रकार के ट्वीट पर इस मुद्दे को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

इसे भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें