close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

न्यूयॉर्क में हेयर कट के लिए सैलून गए ऋषि कपूर, बज रहा था खुद का ही गाना VIDEO VIRAL

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर बीते लंबे समय से न्यूयॉर्क में हैं, जहां से अब उनका एक मजेदार वीडियो सामने आते ही वायरल हो गया है...

न्यूयॉर्क में हेयर कट के लिए सैलून गए ऋषि कपूर, बज रहा था खुद का ही गाना VIDEO VIRAL

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर बीते लंबे समय से न्यूयॉर्क में हैं, वह अपने कैंसर ट्रीटमेंट के सिलसिले में तकरीबन 11 महीने से वहीं रह रहे हैं. ऋषि कपूर लगातार अपनी तस्वीरों और वीडियोज के चलते फैंस से जुड़े रहते हैं. वहीं अब उनका एक मजेदार वीडियो सामने आया है. 

यह वीडियो इतना जबरदस्त है कि ऋषि कपूर भी इसे शेयर किए बिना नहीं रह सके. बात दरअसल यह है कि ऋषि कपूर हाल ही में न्यूयॉर्क के एक सैलून में गए जहां उनका बड़े ही खास अंदाज में स्वागत हुआ. देखिए यह वीडियो... 

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि ऋषि कपूर जब हेयर कट के लिए सैलून पहुंचे तो वहां मौजूद एक रशियन फैन ने उन्हें पहचानकर तुरंत उनका गाना 'मैं शायर तो नहीं' बजा दिया. अब ऋषि ने यह वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

ऋषि कपूर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "बाल कटवाने के दौरान सैलून में मेरा गाना बजाया गया. एक रूसी ने मुझे पहचान लिया और अपने नोट बुक पर ये गाना बजाया. थैंक यू." 

ऋषि कपूर ने अनुपम खेर की आत्मकथा लॉन्च की, देखिए LATEST PHOTOS

बता दें कि यह गाना 'मैं शायर तो नहीं' ऋषि कपूर की बतौर हीरो पहली फिल्म 'बॉबी' से है. साल 1973 में रिलीज हुई इस फिल्म में ऋषि कपूर के साथ ट्विंकल खन्ना ने भी फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें