ऋषि कपूर ने ट्वीट कर 'बीमारी' पर लोगों को किया चुप, दिया हेल्थ से जुड़ा ये अपडेट

ऋषि कपूर ने ट्वीट करके अपनी हेल्थ पर अपडेट दियाहै. उन्होंने  लिखा कि मुझे बुखार भी था. डॉक्टरों को जांच में एक पैच मिला, जिससे न्यूमोनिया हो सकता है. इसका पता चलते ही इलाज कर दिया गया. 

ऋषि कपूर ने ट्वीट कर 'बीमारी' पर लोगों को किया चुप, दिया हेल्थ से जुड़ा ये अपडेट
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi kapoor) दिल्ली के अस्पताल में भर्ती हैं. इसके बाद खबरें आने लगी कि 'कैंसर रिलैप्स' होने की वजह से ऋषि कपूर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मगर अब खबर आई है कि वह डिस्चार्ज होकर मुंबई अपने घर पहुंच चुके हैं. उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट करके खुलासा किया है कि वह अस्पताल में भर्ती क्यों हो गए. 

ऋषि ने लिखा है कि दोस्तों, मेरे स्वास्थ्य के बारे में आपकी चिंता देखकर मैं अभिभूत हूं. थैंक्स. मैं पिछले 18 दिनों से दिल्ली में फिल्म कर रहा हूं. प्रदूषण और Neutrophils के लॉ काउंट की वजह से मुझे इंफेक्शन ने जकड़ लिया है. इस कारण मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. 

मुझे बुखार भी था. डॉक्टरों को जांच में एक पैच मिला, जिससे न्यूमोनिया हो सकता है. इसका पता चलते ही इलाज कर दिया गया. ऐसा लगता है कि लोगों ने कुछ और ही सो लिया था. मैं उन सभी कहानियों को विराम देना चाहता हूं. आपको एंटरटेन करने की उम्मीद करता हूं. आप सभी को प्यार. अब मैं मुंबई में हूं. ऋषि उस ओर इशारा कर रहे थे कि लोग सोच रहे होंगे कि कैंसर की बीमारी की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. खैर, ऋषि के फैंस उन्हें परदे पर मनोरंजन करते हुए देखना चाहते हैं. वह स्वस्थ रहें, सभी ये कामना करते हैं.

ऋषि कपूर कुछ समय पहले ही न्यूयॉर्क से कैंसर का इलाज करवाकर लौटे हैं. इलाज के लिए वह और नीतू कई महीनों तक न्यूयॉर्क में रहे. समय-समय पर आलिया और रणबीर भी उनसे मिलने न्यूयॉर्क जाते रहते थे. वह ठीक होकर भारत लौटे थे. 2019 में उन्होंने दो प्रोजेक्ट किए- 'एक झूठा कहीं का' और दूसरा 'द बॉडी'. हाल ही में उन्होंने दीपिका पादुकोण के साथ 'द इंटर्न' फिल्म की घोषणा की है.  इस फिल्म का निर्माण दीपिका की कंपनी, वारनर्स ब्रदर्स और एज्यूर मिलकर करेंगे. ऋषि कपूर ने भी ट्वीट किया कि 'द इंटर्न' के रीमेक में दीपिका के साथ एक नई यात्रा शुरू कर रहा हूं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें