राम रहीम समेत इनको भी ऋषि कपूर ने बताया फ्रॉड, कहा- इन्हें भी मिलनी चाहिए सजा
Advertisement

राम रहीम समेत इनको भी ऋषि कपूर ने बताया फ्रॉड, कहा- इन्हें भी मिलनी चाहिए सजा

कोर्ट के फैसले के बाद समर्थकों के हिंसा का रुख अपनाते हुए आगजनी किए जाने पर ऋषि कपूर ने ट्वीट कर कहा, 'डेरा की सभी संपत्तियों को बेचकर देश को हुए नुकसान की भरपाई की जानी चाहिए.

राम रहीम और उनके समर्थकों पर ऋषि कपूर ने ट्वीट कर कसा तंज (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: अक्सर अपने ट्वीट्स के कारण सुर्खियों में रहने वाले ऋषि कपूर एक बार फिर चर्चा में हैं. कुछ दिनों से सुर्खियों में गरमाए रेप मामले के आरोपी गुरमीत सिंह पर बॉलीवुड के एक्टर ऋषि कपूर ने ट्वीट कर तंज कसा है. इतना ही नहीं उन्होंने दूसरे धर्मगुरुओं के खिलाफ सरकार से सख्त कदम उठाने की मांग की है. ट्वीट करते हुए ऋषि कपूर ने लिखा, ' बाबाओं पर अंधविश्वास. सरकार को इनको भी कड़ी सजा देनी चाहिए. सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां, गुरमीत, आसाराम, नित्यानंद सभी क्रिमिनल्स हैं'. 

  1. ऋषि कपूर ने गुरमीत सिंह समेत कई धर्म गुरुओं पर साधा निशाना.
  2. राम रहीम के समर्थकों को कहा शर्म आनी चाहिए.
  3. रेप के आरोपी हैं राम रहीम.

यह भी पढ़ें: सिंगर मीका राम रहीम को शुभकामनायें देकर हो गए ट्रोल!

गुरमीत के दोषी ठहराए जाने के बाद से ही उसके समर्थक लगातार हिंसा कर रहे हैं और इस पर ट्वीट करते हुए ऋषि कपूर ने गुरमीत के समर्थकों की आलोचना की. कोर्ट के फैसले के बाद समर्थकों के हिंसा का रुख अपनाते हुए आगजनी किए जाने पर ऋषि कपूर ने ट्वीट कर कहा, 'डेरा की सभी संपत्तियों को बेचकर देश को हुए नुकसान की भरपाई की जानी चाहिए. गुरमीत के समर्थकों को शर्म आनी चाहिए. इनके लिए कोई सम्मान नहीं है'.

यह भी पढ़ें: इन बॉलीवुड सितारों ने की डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के खिलाफ फैसले की प्रशंसा

बता दें कि कुछ वक्त पहले ही ऋषि कपूर ने कहा था कि उनके ट्वीट्स को सीरियसली न लिया जाए. उन्होंने कहा था कि वह अपने लिए ट्वीट करते हैं. इसके अलावा बता दें कि डेरा सच्चा प्रमुख गुरमीत सिंह को रेप केस के आरोप में दोषी करार दिया गया. इसके बाद गुरमीत को जेल भेज दिया गया. आरोपी गुरमीत पर कोर्ट सोमवार को सजा सुनाएगा. गुरमीत पर आए कोर्ट के इस फैसले को बॉलीवुड ने सराहा है. वहीं सिंगर मीका के गुरमीत का समर्थन किए जाने पर लोगों ने उनकी काफी आलोचना की. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news