Riteish Deshmukh Video: पैपराजी को तस्वीरें क्लिक पर पांच-पांच रुपये मांगने लगा ये एक्टर, खूब वायरल हो रहा है ये वीडियो
Advertisement

Riteish Deshmukh Video: पैपराजी को तस्वीरें क्लिक पर पांच-पांच रुपये मांगने लगा ये एक्टर, खूब वायरल हो रहा है ये वीडियो

Riteish Deshmukh Spotted Video: अभिनेता को आए दिन पैपराजी स्पॉट करते हैं और रितेश देशमुख इस दौरान अपने फैंस के साथ खऊब मस्ती करते दिखाई देते हैं. ऐसे ही रितेश का एक लेटेस्ट वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

 

Riteish Deshmukh Video: पैपराजी को तस्वीरें क्लिक पर पांच-पांच रुपये मांगने लगा ये एक्टर, खूब वायरल हो रहा है ये वीडियो

Riteish Deshmukh Demanding Money: बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख अपने क्यूट और फनी अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं. जहां फिल्मों में रितेश अपने फैंस को खूब हंसाते हैं तो वहीं रियल लाइफ में भी रितेश का सेंस ऑफ गजब ही है. अभिनेता को आए दिन पैपराजी स्पॉट करते हैं और रितेश देशमुख इस दौरान अपने फैंस के साथ खऊब मस्ती करते दिखाई देते हैं. ऐसे ही रितेश का एक लेटेस्ट वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

वायरल हो रहा है रितेश का ये वीडियो 

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पैपराजी मे रितेश देशमुख को पैपराजी ने स्पॉट किया. इस दौरान अभिनेता काफी चिल मूड में दिखाई दे रहे थे. ऐसे में पैपराजी उनसे तस्वीरें क्लिक करने के लिए पोज देने की मांग करने लगे. इस दौरान रितेश देशमुख ने मजाकिया अंदाज में कहा कि सब उन्हें पोज देने के लिए पांच-पांच रुपए मांगने लगे. रितेश का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इस वीडियो को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर रहते हैं खूब एक्टिव

बता दें कि रितेश देशमुख सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपने एक से बढ़कर एक शानदार लुक की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. रितेश और जेनेलिया की जोड़ी बी टाउन की सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में शुमार है. इस कपल के रील्स भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जाते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

रितेश जेनेलिया का रील्स 

ये दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वहां अक्सर ही रील्स वीडियो शेयर कर लोगों का मनोरंजन करते रहते हैं. इसी बीच जेनेलिया का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वो बता रही हैं कि उन्होंने रितेश के साथ शादी क्यों की.

वीडियो है काफी फनी

जेनेलिया ने जो वीडियो शेयर की है उसमें उनके साथ रितेश देशमुख भी नज़र आ रहे हैं. रितेश उनसे पूछते हैं, “आपने मुझ में ऐसा क्या देखा था जो मुझसे शादी करने के लिए तैयार हो गईं.” रितेश के इस सवाल का जेनेलिया बड़े ही मजेदार अंदाज़ में जवाब देती हैं. वो कहती हैं, “जी मैंने अपनी बालकनी से आपको एक बार कपड़े धोते और बरतन धोते देखा था.” जेनेलिया का ये जवाब सुन रितेश शॉक होने वाला रिएक्शन देते हैं, वहीं जेनेलिया उनका ये रिएक्शन देख काफी खुश नज़र आती हैं. इस वीडियो को जेनेलिया ने एक फनी कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा, “लव एट फर्स्ट वाश”

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news