Riteish Deshmukh पत्नी को करने जा रहे थे Kiss, आंखें बंद की और फिर कुत्ते की हुई एंट्री
Advertisement

Riteish Deshmukh पत्नी को करने जा रहे थे Kiss, आंखें बंद की और फिर कुत्ते की हुई एंट्री

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसे देख उनके फैंस खूब हंस रहे हैं. 

 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) बॉलीवुड का एक खूबसूरत कपल माना जाता है. ये दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं एक-दूसरे के रोमांटिक वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. रितेश ने हाल ही में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

पत्नी को कर रहे थे किस, लेकिन...

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में रितेश के साथ उनकी पत्नी जेनेलिया भी नजर आ रही हैं. वीडियो में दिख रहा है कि एक्टर अपनी पत्नी को किस करने की कोशिश करते हैं लेकिन जैसे ही कैमरे का एंगल बदलता है, जेनेलिया की जगह उनका पालतू कुत्ता आ जाता है. इस वीडियो को जिसने भी देखा वो हंस-हंस कर अपना पेट पकड़ रहा है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

 

दोनों के हैं दो बच्चे

आपको बता दें, रितेश और जेनेलिया (Riteish And Genelia) की शादी साल 2012 में हुई थी. दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को बेहद खूबसूरती के साथ जी रहे हैं. दोनों के दो बच्चे हैं, जिनका नाम है- रियान और राहिल देशमुख (Riaan Deshmukh, Rahyl Deshmukh).

रितेश की फिल्में

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके अलावा अक्षय कुमार मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. रितेश देशमुख की लास्ट रिलीज फिल्म 'बागी 3' थी. रितेश सुपरहिट कॉमेडी फ्रेंचाइजी 'हाउसफुल' का भी हिस्सा हैं.

यह भी पढ़ें- ब्रेकअप की खबरों के बीच Shehnaaz Gill का वीडियो आया सामने, प्यार का किया इजहार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news