Riteish Deshmukh ने Salman Khan पर बनाया धमाकेदार VIDEO, हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट
Advertisement

Riteish Deshmukh ने Salman Khan पर बनाया धमाकेदार VIDEO, हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

वीडियो में रितेश देशमुख (Riteish Deshmuk) कुछ साल पहले हुई एक सिंगिंग रियलिटी शो की कंटेस्टेंट आसमा रफी और सलमान खान (Salman Khan) के बीच के मजेदार संवाद की नकल करते हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो (वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmuk) ने एक मजेदार टिक टॉक वीडियो बनाया है. इसमें वह कुछ साल पहले हुई एक सिंगिंग रियलिटी शो की कंटेस्टेंट आसमा रफी और सलमान खान (Salman Khan) के बीच के मजेदार संवाद की नकल करते हैं. इस रियलिटी शो के मूल एपिसोड में सलमान खान ने अरबी में अपने लोकप्रिय गीत 'चुनरी चुनरी' (1999 की सुपरहिट फिल्म 'बीवी नंबर 1') आसमा से गाने का अनुरोध किया था. 

ओमान की रहने वाली आसमा ने कहा कि वह केवल हिंदी संस्करण जानती है, और वह भी बड़ी मुश्किल से सीखा है. जब सुपरस्टार ने उसे किसी और अरबी गीत गाने के लिए कहा, तो उसने मुस्कुराते हुए जवाब दिया था, "ना कर सलमान ना कर!" टिकटॉक वीडियो में रितेश देशमुख, आसमा का अनुकरण करते हैं, जबकि कोई पीछे से सलमान की पंक्तियां बोलता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh FC (@riteishdeshmukhfcsatana) on

रितेश ने लॉकडॉन पीरियड के दौरान प्रशंसकों का मनोरंजन करते हुए कई मजेदार टिक टॉक वीडियो साझा किए हैं, जिसमें वह खुद नजर आते हैं. हाल ही में आए एक वीडियो में, अभिनेता और उनकी पत्नी जेनेलिया ने हिट फिल्म 'साजन' के गाने 'मेरा दिल भी कितना पागल है' पर परफॉर्म करते नजर आते हैं. यह गीत मूल रूप से माधुरी दीक्षित और संजय दत्त पर फिल्माया गया था.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news