VIDEO: बुजुर्ग महिला के जज्बे को रितेश देशमुख ने किया सलाम, अब मदद के लिए आए आगे
Advertisement

VIDEO: बुजुर्ग महिला के जज्बे को रितेश देशमुख ने किया सलाम, अब मदद के लिए आए आगे

इस वृद्ध महिला का वीडियो देखकर बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) बहुत प्रभावित हुए हैं और महिला की मदद करने की इच्छा जताई है.

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से विश्वभर के लोगों का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया. देश में सरकार द्वारा इसे फैसले से बचाने के लिए लॉकडाउन भी किया गया, लेकिन लॉकडाउन में कई घर के चूल्हे नहीं जले, कई लोग बेरोजगार हो गए और कुछ ऐसे भी हैं जो कोई छोटे-मोटे काम-काज करके जीवनयापन करने का प्रयास कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग महिला का वीडियो वायरल हो रहा है और अब इस वृद्ध महिला का वीडियो देखकर बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) बहुत प्रभावित हुए हैं और महिला की मदद करने की इच्छा जताई है.

दरअसल, इस वायरल वीडियो में एक बुजुर्ग महिला सड़कों पर करतब दिखा रही है. इस वृद्ध महिला को इस उम्र में यह सब करते हुए देख लोग बहुत ही आश्चर्यचकित हैं. वीडियो में यह महिला बैंबू स्टिक के माध्यम से ऐसे-ऐसे करतब कर रही है कि देखने वाला हर शख्स हैरान हो गया, हालांकि कहते हैं न कि आर्थिक तंगी इंसान से आखिर क्या कुछ नहीं कराती, तभी तो इस उम्र में अपना और परिवार का पेट पालने के लिए इस बुजुर्ग महिला को यह सब करना पड़ रहा है. महिला की लगन और मेहनत को देखने वाला हर व्यक्ति उनकी तारीफ करते नहीं थक रहा है और उन पर गर्व महसूस कर रहा है. सोशल मीडिया पर महिला की हिम्मत और टैलेंट की खूब प्रशंसा हो रही है. सोशल मीडिया पर महिला को वॉरियर आजी मां कहकर बुलाया जा रहा है.

जब आजी मां का यह वीडियो एक्टर रितेश देशमुख ने देखा तो वह भी उनकी तारीफ किए बिना न रह सके और रितेश ने सोशल मीडिया पर न सिर्फ इस बुजुर्ग महिला की तारीफ की, बल्कि उनकी मदद की पेशकश भी की है. रितेश ने सोशल मीडिया पर महिला का वीडियो शेयर करते हुए लोगों से उनके बारे में जानकारी मांगी है. अच्छी बात यह है कि रितेश ने यह भी शेयर किया कि वह इस हिम्मती महिला से संपर्क करने में सफल रहे हैं और अब वह आजी मां की जरूर ही सहायता करेंगे.

ये भी देखें-

बता दें कि सोशल मीडिया पर आजी मां की फैन फॉलोइंग बढ़ती ही जा रही है. लोग इस उम्र में उनकी प्रतिभा की खूब सराहना कर रहे हैं. यह भी कहा जा रहा है कि इस महामारी में जब हर कोई हिम्मत हार रहा है, तो ऐसे में लोगों को इन आजी मां से प्रेरणा लेनी चाहिए कि आखिर कैसे भी हालात हों कभी हिम्मत नहीं हारनी चाहिए. साथ ही आजी मां की मदद करने के लिए फैन्स रितेश देशमुख की भी तारीफ कर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने खुद आगे बढ़कर उनकी मदद के लिए हाथ बढ़ाएं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

 

Trending news