29 सितंबर तक जेल में ही रहेंगे रिया और शौविक, नहीं मिली जमानत

सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में जेल में बंद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक को कोर्ट से अभी किसी भी तरह की राहत नहीं मिली है.

29 सितंबर तक जेल में ही रहेंगे रिया और शौविक, नहीं मिली जमानत
फाइल फोटो

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में जेल में बंद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक को कोर्ट से अभी किसी भी तरह की राहत नहीं मिली है. रिया और शौविक कि जमानत याचिका पर सुनवाई 29 सितंबर तक टाल दी गई है. अब 29 सितंबर को ये फैसला होगा कि रिया को बेल मिलती है या फिर उन्हें जेल में ही रहना पड़ेगा.

वहीं एनडीपीएस की एक विशेष अदालत ने गुरुवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को रायगढ़ की तलोजा सेंट्रल जेल में शौविक चक्रवर्ती और दीपेश सावंत से पूछताछ करने की अनुमति दे दी है. वर्तमान में दोनों तलोजा जेल में हैं. यह जानकारी अधिकारी ने गुरुवार को दी. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में ड्रग से संबंधित जांच से जुड़े कुछ पहलुओं पर एनसीबी उनसे पूछताछ करना चाहती है.

दोनों फिलहाल 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में हैं. शौविक सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती का भाई है. अभिनेत्री वर्तमान में बाइकुला जेल में न्यायिक हिरासत में हैं, जबकि सावंत दिवंगत अभिनेता का घरेलू सहायक है. गौरतलब है कि अभिनेता 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें