एक्टर रघुराम के घर आने वाला है नया मेंबर, फैंस के साथ शेयर की ये PHOTO

रघु ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के साथ अपनी और अपनी पत्नी की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपनी पत्नी के बेबी बंप के छूते नजर आ रहे हैं.

एक्टर रघुराम के घर आने वाला है नया मेंबर, फैंस के साथ शेयर की ये PHOTO
रघुराम पत्नी नताली के साथ (फोटो साभार: Yogen Shah)

नई दिल्ली: MTV के सुपरहिट रिएलिटी शो 'Rodies' को सालों तक जज करने वाले रघु राम ने पिछले साल कनाडियन गर्लफ्रेंड नताली डि लुसियो से शादी कर ली थी. रघुराम और नताली के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. रघु ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के साथ अपनी और अपनी पत्नी की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपनी पत्नी के बेबी बंप के छूते नजर आ रहे हैं. वहीं नताली ने अपने हाथों में ब्लू रंग के बच्चों के जूते पकड़ रखे हैं.  

रघु ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा कि अपनी जिंदगी के अब तक के सबसे बड़े एडवेंचर के लिए तैयार हो रहा हूं, बहुत खुश हूं. 

12 साल की शादी से लिया तलाक, अब Rodies के जज रघु राम ने की चट मंगनी पट Wedding

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Getting ready for the biggest adventure of my life yet! @nataliediluccio #OverTheMoon

A post shared by Raghu Ram (@instaraghu) on

वहीं, नताली ने भी वही तस्वीर साझा करते हुए उसके कैप्शन में लिखा है कि यह सीक्रेट छुपाना काफी मुश्किल रहा. हम काफी उत्साहित हैं और तुमसे मिलने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं नन्हें मंचकीन. हैशटैग जनवरी 2020. 

बता दें कि यह रघु की दूसरी शादी है. उनकी पहली शादी सुगंधा गर्ग से हुई थी, जो कई फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. सुगंधा और रघु की शादी पूरे 12 साल चली. 2006 में शादी करने वाले इस कपल ने इसी साल जनवरी में अपने तलाक का ऐलान सोशल मीडिया पर किया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.