Rakesh Maria Biopic: अब रीयल कॉप पर फिल्म बनाएंगे Rohit Shetty, जानें कौन हैं राकेश मारिया और क्यों बन रही हैं उन पर फिल्म
Advertisement

Rakesh Maria Biopic: अब रीयल कॉप पर फिल्म बनाएंगे Rohit Shetty, जानें कौन हैं राकेश मारिया और क्यों बन रही हैं उन पर फिल्म

Rohit Shetty Announce Biopic on Rakesh Maria: अब तक रोहित शेट्टी ने सिंघम, सूर्यवंशी और सिंबा जैसे काल्पनिक किरदारों को पर्दे पर उकेरा है लेकिन अब वो रीयल लाइफ कॉप राकेश मारिया पर फिल्म बनाने जा रहे हैं.  

फोटो - सोशल मीडिया

Rohit Shetty New Project Announce: सिंघम, सिंघम रिटर्न, सिंबा, सूर्यवंशी जैसी कॉप बेस्ड मूवी बना चुके रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) अब रीयल लाइफ कॉप पर फिल्म बनाने जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने इसका ऐलान करते हुए अपनी खुशी भी जाहिर की है. जिस दबंग पुलिसवाले की जिंदगी को रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने सिनेमाई पर्दे पर उतारने का फैसला लिया है वो हैं राकेश मारिया (Rakesh Maria) .

रोहित शेट्टी ने किया प्रोजेक्ट का ऐलान 

निर्माता और निर्देशक रोहित शेट्टी ने शनिवार को सोशल मीडिया पर राकेश मारिया संग तस्वीर शेयर करते हुए अपने दिलचस्प प्रोजेक्ट का ऐलान किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा – राकेश मारिया, वह शख्स जिन्होंने 36 सालों तक आतंक देखा. मुंबई सीरियल ब्लास्ट, अंडरवर्ल्ड का खतरा, 26/11 मुंबई हमला, उनकी यात्रा वाकई लंबी है. और मैं इस निडर यात्रा को पर्दे पर लाने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं.

कौन हैं राकेश मारिया?

अगर आप नहीं जानते कि राकेश मारिया कौन हैं. राकेश मारिया मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर हैं. अपने कार्यकाल के दौरान राकेश मारिया ने कई बड़े केस सॉल्व किए. 1993 के मुंबई सीरीयल ब्लास्ट, 2003 में गेटवे ऑफ इंडिया और जवेरी बाजार ब्लास्ट केस को सुलझाने के बाद 2008 में हुए मुंबई हमलों के आरोपी कसाब से पूछताछ भी राकेश मारिया ने ही की थी. 

राकेश मारिया ने भी जताई खुशी

वहीं अपनी जिंदगी को पर्दे पर फिर से जीने के लिए राकेश मारिया काफी उत्साहित हैं और उन्होंने इस पर खुशी भी जाहिर की है. उनके मुताबिक ये खुशी इसलिए भी है क्योंकि उनकी जीवन यात्रा को रोहित शेट्टी जैसा शानदार निर्देशक पर्दे पर लाने जा रहा है. वैसे ये कोई पहला मौक नहीं है जब रोहित शेट्टी कॉप बेस्ड मूवी बनाने जा रहे हों. इससे पहले वो सिंघम, सिंबा और सूर्यवंशी जैसे काल्पनिक किरदारों को पर्दे पर ला चुके हैं. जिन्हें खूब पसंद किया गया. लेकिन ये सब फिक्शन था और अब वो रीयल लाइफ कहानी सबको सुनाने के लिए आतुर हैं.  

यह भी पढ़ेः Kangana Ranaut on Hindi Debate: अजय देवगन-किच्चा सुदीप की बहस पर ये क्या बोल गईं कंगना रनौत, बयान के हो रहे चर्चे

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news