Cirkus Film Poster: रोहित शेट्टी ने नई मल्टीस्टारर फिल्म 'सर्कस' का किया ऐलान, नए रूप में दिखे रणवीर सिंह
Advertisement

Cirkus Film Poster: रोहित शेट्टी ने नई मल्टीस्टारर फिल्म 'सर्कस' का किया ऐलान, नए रूप में दिखे रणवीर सिंह

Cirkus Film Poster सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस मल्टीस्टारर फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा कई सितारे नजर आएंगे.

 

Cirkus Film Poster: रोहित शेट्टी ने नई मल्टीस्टारर फिल्म 'सर्कस' का किया ऐलान, नए रूप में दिखे रणवीर सिंह

Cirkus Film Poster: 'गोलमाल' जैसी हिट सीरीज देने के बाद मशहूर निर्देशक और प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने अपनी नई फिल्म के ऐलान के साथ ही उसका पोस्टर रिलीज कर दिया है. इस नई फिल्म का नाम 'सर्कस' (Cirkus) है. इस मल्टीस्टारर फिल्म के पोस्टर के साथ रोहित शेट्टी ने जबरदस्त कैप्शन भी लिखा है.

16 साल बाद करेंगे बड़ा धमाका

रोहित शेट्टी ने 'सर्कस' (Cirkus) फिल्म का ऐलान करते हुए कैप्शन में लिखा- 'अब समय आ गया है कि दर्शकों को फिर से सिनेमा में ले जाने का. गोलमाल 16 साल पहले रिलीज हुई थी और जो आपने प्यार दिया उसी की बदौलत में आज मैं यहां पर हूं. सर्कस आप सबके और आपके परिवार के लिए क्रिसमस गिफ्ट है. क्योंकि इस सर्कस में बहुत सारा गोलमाल है.'

 

 

23 दिसंबर को होगी रिलीज

ये मल्टीस्टारर फिल्म 'सर्कस' (Cirkus) इसी साल 23 दिसंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा जैकलीन फर्नांडीज, पूजा हेगड़े, वरुण शर्मा, जॉनी लीवर और संजय मिश्रा के अलावा अन्य सितारे भी फिल्म में नजर आएंगे.

तीसरी बार रोहित शेट्टी संग धमाल मचाएंगे रणवीर

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) सबसे पहले रोहित शेट्टी की 'सिंबा' फिल्म में नजर आए थे. इसके बाद 'सूर्यवंशी' में अपनी एक झलक दिखाई. इस तरह से रणवीर सिंह तीसरी बार रोहित शेट्टी संग 'सर्कस' फिल्म में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.

 

 

रिलीज होने वाली है 'जयेशभाई जोरदार' 

रणवीर सिंह की 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा शालिनी पांडे ( Shalini Pandey), बोमन ईरानी (Boman Irani) और रत्ना पाठक (Ratna Pathak) लीड रोल में है. यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को दिव्यांग ठक्कर ने डायरेक्ट किया है. ये दिव्यांग की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म है. प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा की ये फिल्म इसी साल 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. 

 

यह भी पढ़ें:  Ashram 3: लौट रहे हैं 'बाबा निराला', 'आश्रम 3' का दमदार मोशन Video रिलीज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news