Breaking News
  • FATF की बैठक में पाकिस्‍तान को फिर झटका, ग्रे-लिस्‍ट से बाहर निकलने के मंसूबों पर फिरा पानी
  • कार्ति चिदंबरम को ब्रिटेन और फ्रांस जाने की कोर्ट से मिली इजाजत
  • अफगानिस्‍तान: राष्‍ट्रपति पद के लिए हुए चुनाव में पहले राउंड में अशरफ गनी ने जीत हासिल की

रोहित शेट्टी तैयार कर रहे हैं पुलिसवालों की अलग दुनिया, नई सीरीज में 'लेडी सिंघम' भी आएंगी नजर

‘सिंघम’, ‘सिंघम रिटर्न्स’ और ‘सिम्बा’ जैसी फिल्में दे चुके रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ भी एक पुलिस वाले की कहानी है. फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं.

रोहित शेट्टी तैयार कर रहे हैं पुलिसवालों की अलग दुनिया, नई सीरीज में 'लेडी सिंघम' भी आएंगी नजर
रोहित शेट्टी (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : निर्देशक रोहित शेट्टी का कहना है कि वह अपनी फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में ‘देसी पुलिस वालों’ की एक अलग दुनिया तैयार कर रहे हैं. ‘सिंघम’, ‘सिंघम रिटर्न्स’ और ‘सिम्बा’ जैसी फिल्में दे चुके शेट्टी की आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ भी एक पुलिस वाले की कहानी है. फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं. वहीं ‘सिंघम’ में अजय देवगन और ‘सिम्बा’ में रणवीर सिंह पुलिस वाले का किरदार निभाते नजर आए थे. फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में भी अजय देवगन और रणवीर सिंह नजर आएंगे. 

रोहित शेट्टी ने कहा कि 'सिंघम' के दो पार्ट बनाने के बाद हमने सोचा की अपने पुलिस वालों की दुनिया का विस्तार करना चाहिए, जिसके बाद ‘सिम्बा’ बनाई गई. इस तरह ‘सिम्बा’ और ‘सिंघम’ की दो दुनिया को जोड़ दिया और ‘सूर्यवंशी’ के साथ इसमें नया तत्व शामिल किया है.  

अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ में हुई इस एक्टर की एंट्री, खलनायक का रोल करेंगे प्ले

उन्होंने कहा कि वे अपनी एक अलग दुनिया बनाने की कोशिश कर रहे हैं, जो समय के साथ बढ़ती जाएगी. इसमें महिला पुलिस कर्मी भी होंगी. फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी. साथ ही फिल्मकार ने कहा कि भारत में बजट की कमी के कारण ‘एवेन्जर्स’ जैसी फिल्में बनाना मुश्किल है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें