फिल्म 'गुंजन सक्सेना' के लिए आई अच्छी खबर, अमेरिकन वेबसाइट ने दिया ऐसा रिव्यू

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' कुछ दिनों से विवादों में चल रही है.

फिल्म 'गुंजन सक्सेना' के लिए आई अच्छी खबर, अमेरिकन वेबसाइट ने दिया ऐसा रिव्यू
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' कुछ दिनों से विवादों में चल रही है. फिल्म के कुछ सीन्स पर IAF ने आपत्ति जताई थी. लेकिन अब इस मूवी को लेकर एक अच्छी खबर सामने आ रही है. फिल्म्स और टीवी के लिए प्रसिद्ध अमेरिकन रिव्यू एग्रीगेटर 'रॉटन टोमेटोज' ने फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में जान्हवी कपूर और पंकज त्रिपाठी को 100 प्रतिशत 'फ्रेश' होने का दर्जा दिया है.

मनोरंजन की दुनिया का सबसे विश्वसनीय रिव्यू एग्रीगेटर 'टोमेटोमीटर' (Tomatometer), फिल्म और टीवी आलोचकों की राय पर अपनी रेटिंग बनाता है. सिनेमा या टेलीविजन के किसी भी रिलीज पर पॉजिटिव एनालिसिस को प्रेजेंट करता है. यह दर्शकों की भावनाओं का भी सम्मान करता है. यह फिल्म और टीवी कंटेंट को दो तरह से स्टेटस रेटिंग्स देता हैं. ऐसी सीरीज जिसे पॉजिटिव रिव्यू मिले है उसे 'फ्रेश' (Fresh), और ऐसी सीरीज जिसे खराब रिव्यू मिले उसे 'रोटेन (Rotten).’

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

☺️ watch asap!!! 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

टोमेटोमीटर ने कारगिल युद्ध के दिग्गज और IAF फ़्लाइट लेफ्टिनेंट गुंजन सक्सेना पर आधारित, शारन शर्मा निर्देशित फिल्म को 100% 'फ्रेश' रेट किया है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.