RRR box office collection day 2: SS Rajamouli की फिल्म ने किया कमाल, कमाए इतने करोड़!
Advertisement

RRR box office collection day 2: SS Rajamouli की फिल्म ने किया कमाल, कमाए इतने करोड़!

RRR Box Office Collection day 2 Worldwide: एसएस राजामौली, जूनियर एनटीआर, राम चरण की फिल्म 'RRR' ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार किया. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) आखिरकार रिलीज हो गई है. 'बाहुबली 2' को पीछे छोड़ते हुए यह फिल्म पहले ही दिन पहले ही बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. भारत और दुनिया भर में भारतीय सिनेमा के इतिहास में अब तक के सबसे बड़े ओपनर देकर एसएस राजामौली खुद के साथ कॉम्पिटीशन कर रहे हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि 'आरआरआर' ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में दूसरे दिन (RRR Box Office Collection day 2) भी इतिहास रच दिया है. 

पार किया 300 करोड़ का आंकड़ा

पूरी दुनिया के बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का जादू गजब कर रहा है. जूनियर एनटीआर (Jr NTR), राम चरण (Ram Charan), अजय देवगन (Ajay Devgn) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर इस फिल्म ने दूसरे दिन भी ऐसा कलेक्शन किया है कि सुनने वालों को यकीन नहीं हो रहा. फिल्म ने 2 दिनों में दुनिया भर में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. अपने शुरुआती दिन में 228.50 करोड़ का कलेक्शन दर्ज करने के बाद, 'आरआरआर' ने दूसरे दिन एक और शतक लगाई और 108.50 करोड़ की कुल कमाई कर डाली. इसलिए अब फिल्म ने 2 दिन में कुल सकल 337 करोड़ की कमाई कर ली है. 

बना रही है बड़े रिकॉर्ड

एसएस राजामौली की 'आरआरआर' पहले ही भारतीय सिनेमा के इतिहास में अब तक के सबसे बड़े रिकॉर्ड का दावा कर चुकी है. तो, शीर्ष स्थान का दावा करने के लिए जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर और आलिया भट्ट और अजय देवगन के कैमियो के साथ वाली ये फिल्म सबको पीछे छोड़ चुकी है. यहां भारतीय सिनेमा की टॉप 10 सबसे बड़े ओपनर्स (Box Office India) की नई लिस्ट दी गई है, जिसमें सभी भाषाएं शामिल हैं.

हिंदी वर्जन ने कमाए इतने करोड़ 

फिल्म के हिंदी वर्जन ने भी जमकर कमाई की है. फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 20.07 करोड़ रुपए कमाए थे. वहीं दूसरे दिन शनिवार को कमाई बढ़कर 23.75 करोड़ दर्ज हुई है. इस तरह से फिल्म के हिंदी वर्जन ने कुल 43.82 करोड़ की कमाई कर ली है. 

आरआरआर: 163.50 करोड़
बाहुबली 2: 152 करोड़ की कमाई
साहो: 100 करोड़ की कमाई
2.0: 70.30 करोड़ सकल
युद्ध: 53.30 करोड़ नेट
ठग्स ऑफ हिंदोस्तान: 52.25 करोड़ नेट
हैप्पी न्यू ईयर: 44.97 करोड़ नेट
भारत: 42.30 करोड़ नेट
प्रेम रतन धन पायो: 40.35 करोड़ नेट
बाहुबली: 50 करोड़ की कमाई

आइए अब देखें कि भारतीय सिनेमा के सबसे ज्यादा वीकेंड, सबसे ज्यादा पहले हफ्ते और सबसे ज्यादा लाइफटाइम ग्रॉसर के मामले में 'आरआरआर' कहां पहुंचती है. 

इसे भी पढ़ें: 'RRR' स्टार Ram Charan को फैंस ने दिया ऐसा बर्थडे गिफ्ट! एक्टर को नहीं हो रहा यकीन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news