OMG... ननद के Book Launch Event में 5.4 लाख रुपये की ड्रेस पहन कर पहुंची करीना कपूर!
Advertisement

OMG... ननद के Book Launch Event में 5.4 लाख रुपये की ड्रेस पहन कर पहुंची करीना कपूर!

करीना कपूर की इस इवेंट में डिजाइनर बीहू मोहापात्रा का आउटफिट पहना जिसकी कीमत 5 लाख 41,000 रुपये है. यह बॉडीकॉन ड्रेस लॉन्‍ग स्‍लीव सिल्‍क शिफोन गाउन है जिसकी कीमत इस पूरे इवेंट के बराबर ही होगी, क्‍योंकि यह इवेंट काफी कैजुअल था.

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्‍ली: करीना कपूर खान मंगलवार को लाल रंग के खूबसूरत ड्रेस में अपनी ननद सोहा अली खान की पहली किताब 'द पैरिल्‍स ऑफ बीइंग मोडरेटली फेमस' के लॉन्‍च पर पहुंचीं. इस लॉन्‍च इवेंट में यूं तो पटौदी खानदान के सभी सदस्‍य मौजूद थे लेकिन सभी की नजरें करीना के लुक पर रहीं. इस इवेंट में करीना की सास शर्मिला टैगोर, ननद सोहा अली खान, सैफ अली खान और सोहा के पति कुणाल खेमू सभी काफी केजुअल लुक में दिखे. यहां सबसे अलग और कॉफी हॉट लुक में दिखीं. लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि करीना की इस एक इवेंट में पहनी गई इस ड्रेस की कीमत क्‍या है?

  1. सोहा अली खान की बुक लॉन्‍च इवेंट में दिखीं करीना
  2. करीना ने पहना डिजाइनर बीहू मोहापात्रा का आउटफिट
  3. करीना की इस रेड ड्रेस की कीमत है 5 लाख से भी ज्‍यादा

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के अनुसार करीना कपूर ने इस इवेंट में डिजाइनर बीहू मोहापात्रा का आउटफिट पहना जिसकी कीमत 5 लाख 41,000 रुपये है. यह बॉडीकॉन ड्रेस लॉन्‍ग स्‍लीव सिल्‍क शिफोन गाउन है जिसकी कीमत इस पूरे इवेंट के बराबर ही होगी, क्‍योंकि यह इवेंट काफी कैजुअल था. यह पहला मौका नहीं है जब करीना एक बेहद कैजुअल मौके पर इतना महंगा ड्रेस पहने नजर आई हैं. हाल ही में अपनी बहन करिश्‍मा कपूर और दोस्‍तों यानी मलाइका आरोड़ा और अमृता अरोड़ा के साथ करीना एक पीले रंग की सिल्‍क शर्ट पहने नजर आईं जिसकी कीमत लगभग 57,000 रुपये थी.

fallback

सोहा ने 'द पैरिल्‍स ऑफ बीइंग मोडरेटली फेमस' टाइटल की किताब लिखी है जिसे मंगलवार को लॉन्‍च किया गया. न्‍यूज एजेंसी भाषा के अनुसार इस इवेंट में सोहा के ज्ञान की प्रशंसा करते हुए करीना ने कहा कि जब भी वह अपने पति सैफ अली खान और सोहा के बीच बातचीत सुनती हैं तो वह नर्वस महसूस करती हैं. करीना को उनके बीच की बातचीत समझने के लिए संघर्ष करना पड़ता है. करीना ने अपनी ननद के साथ अपने रिश्‍ते पर बात करते हुए यह बताया कि उन्‍हें इस रॉयल परिवार में एक चीज की परेशानी होती है. अपनी ननद सोहा के ज्ञान और भाषा की तारीफ करते हुए करीना ने कहा कि वह सोहा और सैफ अली खान के बीच की बातचीत को समझ ही नहीं पाती हैं.

fallback

यह सोहा अली खान की पहली किताब है जिसे पेंगुविन इंडिया ने प्रकाशित किया है. यह किताब सोहा के लिखे गए निबंधों का एक संग्रह है जिसमें उन्‍होंने मजाकिया अंदाज में लिखा है कि एक प्रसिद्ध लोगों के परिवार में पैदा होने पर क्‍या परिस्थितियां पैदा होती हैं. इस किताब में पटौदी परिवार के कई पहले न प्रकाशित हुए फोटो भी देखने को मिलेंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news