Sushant Suicide Case: रिया के दोस्त रूमी जाफरी ने ZEE NEWS को दिया ऐसा जवाब

अब रिया चक्रवर्ती पर मामला दर्ज होने के बाद रूमी जाफरी भी सच तक पहुंचने की एक बड़ी कड़ी नजर आ रहे हैं. 

Sushant Suicide Case: रिया के दोस्त रूमी जाफरी ने ZEE NEWS को दिया ऐसा जवाब

मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में पुलिस लगातार संबंधित लोगों के बयान दर्ज कर रही है. इस सिलसिले में बीते दिनों सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के दोस्त और फिल्म डायरेक्टर रूमी जाफरी का बयान भी लिया गया था. लेकिन अब रिया चक्रवर्ती पर मामला दर्ज होने के बाद रूमी जाफरी भी सच तक पहुंचने की एक बड़ी कड़ी नजर आ रहे हैं. इस संबंध में जब ZEE NEWS ने रूमी जाफरी से संपर्क करने की कोशिश की तो उन्होंने कोई भी बात करने से मना कर दिया. 

रूमी जाफरी ने ZEE NEWS के प्रतिनिधी को जवाब देते हुए कहा है, 'मुझे यह कहते हुए बहुत अफसोस हो रहा है कि इस समय मैं सुशांत केस के संबंध में मीडिया में बात नहीं कर पाऊंगा क्योंकि यह मामला न्यायालय का है.'

आपको बता दें कि मुंबई पुलिस को बीते दिनोंं दिए बयान में रूमी ने एक फिल्म बनाने की बात कही थी जिसमें वह रिया और सुशांत को कास्ट करने वाले थे. हालांकि यह फिल्म शुरू नहीं हो सकी थी. 

अब जानकारी यह है कि बिहार पुलिस लगातार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शोविक (Shovik) से संपर्क करने की कोशिश कर रही है लेकिन संपर्क हो नहीं पा रहा है. पुलिस पास मौजूद दस्तावेज में शोविक का पता है, इसी पते पर ZEE NEWS के रिपोर्टर इस वक़्त मौजूद हैं. लेकिन तब भी शाविक से कोई संपर्क होना मुश्किल हो रहा है. 

जिस बिल्डिंग के पास इस समय ZEE NEWS के प्रतिनिधी हैं, उसका फ्लैट 101 रिया और शोविक का है लेकिन इस वक्त वे यहां नहीं हैं. जिसके बाद ZEE NEWS ने शोविक को कॉल भी किया. लेकिन इस कॉल का कोई जवाब नहीं दिया गया. कैमरे के सामने रिपोर्टर के कॉल करने पर नंबर स्विच ऑफ आ रहा है. कल तक ये नंबर चालू था. जिसके बाद हमने शाविक को वॉट्सएप पर मैसेज भी किया लेकिन हमें कोई जवाब नहीं दिया. ऐसा ही बिहार पुलिस के साथ भी हुआ है. पुलिस भी इन दोनों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें