Breaking News
  • कोरोना जल्द खत्म होने वाला नहीं, कोई अस्पताल मरीज को बाहर निकाल नहीं सकता: केजरीवाल
  • जम्मू कश्मीर के कुलगाम में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को ढेर किया

LockDown के बीच 'बालिका वधू' फेम एक्टर के घर आई खुशी, PICS शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज

जी हां, रुसलान मुमताज (Ruslaan Mumtaz) की पत्नी निराली ने गुरुवार तड़के बेटे को जन्म दिया.

LockDown के बीच 'बालिका वधू' फेम एक्टर के घर आई खुशी, PICS शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज
रुसलान मुमताज ने निराली से 2014 में शादी की थी (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, रुसलान मुमताज)

नई दिल्ली: ऐसा बहुत कम ही हो रहा है कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप के बीच अच्छी खबर सुनने को मिले, लेकिन खुशियां अपना रास्ता खोज ही लेती है. कोरोना लॉकडाउन के बीच एक्टर रुसलान मुमताज (Ruslaan Mumtaz) के घर नन्हें मेहमान ने जन्म लिया है. जी हां, रुसलान मुमताज की पत्नी निराली ने गुरुवार तड़के बेटे को जन्म दिया. रुस्लान ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि इस लॉकडाउन की स्थिति में उन्होंने किस प्रकार इन हालातों को हैंडल किया. रुसलान मुमताज ने बताया कि उन्हें डर था कि पुलिस कहीं उन्हें रोक न ले, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और वो अपनी पत्नी को लेकर सही समय पर अस्पताल पहुंच गए.
 
फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज
रुसलान ने अपने पोस्ट में लिखा, 26:03:2020 छोटा बेबी आ गया. मैं अपने बच्चे की तस्वीरें कम से कम 3-4 महीने तक अपलोड नहीं करना चाहता था, लेकिन दुनिया के मौजूदा हालात को देखते हुए मैंने सोचा कि छोटा बेबी आपका दिन बना देगा. मैं यह मानता हूं कि जो बच्चे किसी आपदा के समय दुनिया में आते हैं, उनका जन्म किसी खास उद्देश्य से होता है. मुझे लगता है कि मेरा छोटा बेबी सुपरहीरो है जो मुश्किल वक्त में पैदा हुआ है और एक वक्त वो दुनिया को और खूबसूरत बना देगा. मैं उम्मीद करता हूं कि दुनिया सबके लिए एक और अच्छी जगह साबित हो.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ruslaan Mumtaz (@ruslaanmumtaz) on

रुसलान मुमताज ने निराली से 2014 में शादी की थी. रुसलान मुमताज एक्ट्रेस अंजना मुमताज के बेटे हैं. अंजना ने धड़कन, क्रोध, साजन, फूल और कांटे जैसी फिल्मों में काम किया है. रुसलान ने फिल्म MP3: मेरा पहला-पहला प्यार है', रुसलान ने तेरे संग, जाने कहां से आई है, डेंजरस इश्क, आई डोंट लव यू, मस्तांग मामा, रोमिया इडियट जटनी जूलिएट और खेल तो अब शुरू होगा जैसी फिल्मों में काम किया है. वह 'बालिका वधू' शो में भी नजर आ चुके हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें