‘रुस्तम’ फिल्म का रिव्यू: थ्रिलर, सस्पेंस और रोमांस का ट्रिपल फुलडोज पैकेज, अक्षय की लाजवाब अदाकारी
Advertisement

‘रुस्तम’ फिल्म का रिव्यू: थ्रिलर, सस्पेंस और रोमांस का ट्रिपल फुलडोज पैकेज, अक्षय की लाजवाब अदाकारी

कहना गलत नहीं कि अभिनेता अक्षय कुमार बॉलीवुड के देशभक्ति के ब्रांड बन चुके हैं। उनकी 15 अगस्त के मौके पर होलीडे भी रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही थी। उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रुस्तम’ भी 15 अगस्त यानी आजादी दिवस के मौके पर ही शुक्रवार यानी 12 अगस्त को रिलीज हुई है। फिल्म को टीनू सुरेश देसाई ने निर्देशित किया है और फिल्म की अवधि कुल ढाई घंटे की है। इस फिल्म को वीकेंड का लाभ मिल सकता है क्योंकि कल (शनिवार) से लेकर सोमवार यानी 15 अगस्त का फायदा मिल सकता है।

‘रुस्तम’ फिल्म का रिव्यू: थ्रिलर, सस्पेंस और रोमांस का ट्रिपल फुलडोज पैकेज, अक्षय की लाजवाब अदाकारी

नई दिल्ली: कहना गलत नहीं कि अभिनेता अक्षय कुमार बॉलीवुड के देशभक्ति के ब्रांड बन चुके हैं। उनकी 15 अगस्त के मौके पर होलीडे भी रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही थी। उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रुस्तम’ भी 15 अगस्त यानी आजादी दिवस के मौके पर ही शुक्रवार यानी 12 अगस्त को रिलीज हुई है। फिल्म को टीनू सुरेश देसाई ने निर्देशित किया है और फिल्म की अवधि कुल ढाई घंटे की है। इस फिल्म को वीकेंड का लाभ मिल सकता है क्योंकि कल (शनिवार) से लेकर सोमवार यानी 15 अगस्त का फायदा मिल सकता है।

इस फिल्म की कहानी मुंबई के मशहूर नानावटी केस से प्रेरित है जिसे बेहतरीन ढंग से लिखा गया है। फिल्म को 50 के दशक में दिखाया गया है और उसी के हिसाब से ही डायलॉग और स्क्रिप्ट लिखी गई है। फिल्म की स्क्रिप्ट और उसके ट्रीटमेंट में पेस के साथ तालमेल भी है।

फिल्म की कहानी देशभक्ति पर आधारित कही जा सकती है। अक्षय ने इस फिल्म में नेवी अधिकारी (रुस्तम पावरी) की भूमिका निभाई है। फिल्म में उनकी पत्नी बनी है इलियाना डी क्रूज यानी सिंथिया पावरी। दोनों की जिंदगी खुशहाल चल रही है। विक्रम मखीजा (अर्जन बाजवा) का अक्षय का जिगरी दोस्त है। फिल्म में सबसे रोमांचक मोड़ तब आता है जब रुस्तम पावरी को ये पता चलता है कि उसकी पत्नी और उसके दोस्त यानी विक्रम मखीजा के बीच नाजायज रिश्ता है। इसके बाद 3 गोलियां चलती हैं और सबकुछ बदल जाता है। सबसे बड़ा सस्पेंस यही है कि जब गोलियां चलती है तब सबसे बड़े सस्पेंस का खुलासा होता है जिसके लिए आपको फिल्म देखना होगा। और आगे अक्षय कुमार के साथ क्या होता है? यह जानने के लिए भी आपको फिल्म देखनी होगी।

इस फिल्म में अक्षय कुमार ने काफी शानदार एक्टिंग की है। उन्होंने इस बार भी साबित किया है कि इस प्रकार की भूमिका करने में उनका कोई सानी नहीं है। अक्षय कुमार का नेवी अफसर के रूप में रोल लाजवाब  हैं। उनकी पत्नी बनी इलियाना का काम भी ठीक-ठाक है। लेकिन फिल्म में अक्षय अपनी अदाकारी की छाप छोड़ते नजर आए हैं, उनके चेहरे का हाव-भाव काफी प्रभावित करता है। नेवी अफसर की भूमिका में वह खूब फबे हैं। ईशा गुप्ता, कुमुद मिश्रा, अर्जन बाजवा और बाकी एक्टर्स का काम भी अच्छा है। फिल्म के गाने अच्छे बन पड़े है। गाना ‘तेरे संग यारा’ फिल्म की रिलीज से पहले ही हिट हो चुका है और सबकी जुबान पर चढ़ चुका है। अगर आप एक्टर अक्षय कुमार के फैन है और आपको सस्पेंस वाली फिल्में पसंद है तो आपको यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए।
 

Trending news