close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रभास ने दे डाला खुल्‍लम खुल्‍ला ऑफर, 'Hi Darlings, मुझसे मिलना है...?'

350 करोड़ के भारीभरकम बजट के साथ बनने वाली यह फिल्‍म 30 सितंबर को रिलीज हो रही है.

प्रभास ने दे डाला खुल्‍लम खुल्‍ला ऑफर, 'Hi Darlings, मुझसे मिलना है...?'

नई दिल्‍ली: 'बाहुबली' के बाद सुपरस्‍टार बने एक्‍टर प्रभास इन दिनों अपनी फिल्‍म 'साहो' के प्रमोशन में लगे हैं. वैसे तो प्रभास को अपनी फिल्‍मों का प्रमोशन करना और उसके लिए ज्‍यादा घूमना पसंद नहीं है, लेकिन 'साहो' के प्रचार के लिए प्रभास कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रहे हैं. स्‍वभाव से काफी शर्मीले प्रभास अब अपनी फिल्‍म के प्रमोशन के लिए फैंस से सीधे मिलने की तैयारी कर रहे हैं. प्रभास ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर फैंस को खुद से मिलने का यह अनोखा मौका दिया है.

प्रभास ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कहते हुए नजर आ रहे हैं, 'हाय डार्लिंग्‍स, क्‍या आप मुझसे मिलना चाहते हो? तो बस एक साहो का पोस्‍टर देखो. 'साहो' के पोस्‍टर के साथ एक सेल्‍फी खीचो और उसे शेयर करते हुए मुझे इंस्‍टाग्राम पर टैग करो. विजेताओं को मैं खुद चुनुंगा.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas) on

आपको बता दें कि यह ऑफर प्रभास की फीमेल फैंस के लिए गोल्‍डन चांस जैसा है. दरअसल खबर है कि 'बाहुबली' की जबरदस्‍त सफलता के बाद प्रभास से एक-दो नहीं बल्कि 5000 से ज्‍यादा लड़कियां शादी करना चाहती थीं. यानी प्रभास से शादी के लिए 5000 से ज्‍यादा लड़कियों ने अपना रिश्‍ता भेजा था. ऐसे में अब प्रभास सबसे शादी भले ही न करें लेकिन कई फीमेल फैंस उनसे मिलकर खुश जरूर हो सकती हैं.

350 करोड़ के भारीभरकम बजट के साथ बनने वाली यह फिल्‍म 30 सितंबर को रिलीज हो रही है. प्रभास के साथ इस फिल्‍म में श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, अरुण विजय, मजेश मांझरेकर जैसे सितारे भी नजर आएंगे.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें