close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ड्रीम गर्ल और साहो समेत एक महीने में 5 हिट, ताबड़तोड़ कमाई के साथ बॉलीवुड ने की बल्ले-बल्ले

बीते दिनों 30 दिन के अंदर बॉलीवुड में 5 ऐसी फिल्में रिलीज हुईं जो बॉक्स ऑफिस पर दमदार कलेक्शन करके काफी सफल रहीं...

ड्रीम गर्ल और साहो समेत एक महीने में 5 हिट, ताबड़तोड़ कमाई के साथ बॉलीवुड ने की बल्ले-बल्ले

नई दिल्ली: बीते दिनों 30 दिन के अंदर बॉलीवुड में 5 ऐसी फिल्में रिलीज हुईं जो बॉक्स ऑफिस पर दमदार कलेक्शन करके काफी सफल रहीं. बॉलीवुड ने महज एक महीने के अंदर 700 करोड़ रुपये की कमाई की है और इसमें 'मिशन मंगल', 'बाटला हाउस', 'साहो', 'छिछोरे' और 'ड्रीम गर्ल' जैसी फिल्मों ने मदद की है. 

15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस से चार शुक्रवार तक पांच फिल्में रिलीज हुई हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं. अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' और जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' इस साल 15 अगस्त को रिलीज हुई.

'Mission Mangal' Vs 'Batla House': Which movie to watch first?

अगस्त के अंत तक 'बाहुबली' स्टार प्रभास अभिनीत फिल्म 'साहो' रिलीज हुई और यह फिल्म भी हिट रही. 'साहो' के साथ 'छिछोरे' भी 30 अगस्त को रिलीज होने वाली थी जिससे दोनों फिल्मों के आपस में टकराने की उम्मीद जताई जा रही थी, हालांकि बाद में ऐसा नहीं हुआ.

फ्रेंच डायरेक्टर ने 'साहो' पर लगाया नकल का आरोप, बोले- 'चोरी तो ठीक से करो!'

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर अभिनीत 'छिछोरे' 6 सितंबर को रिलीज हुई और अपने पहले ही दिन फिल्म ने 7.32 करोड़ रुपये का कारोबार किया. इसके ठीक एक हफ्ते बाद आई 'ड्रीम गर्ल.' आयुष्मान खुराना अभिनीत यह फिल्म हाल ही में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई.

Box Office पर चला 'ड्रीम गर्ल' का जादू, दूसरे दिन कमाई में आया जबरदस्त उछाल!

मनी कंट्रोल डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, 'मिशन मंगल' ने करीब-करीब 200 करोड़ रुपये का कारोबार किया, 'बाटला हाउस' की कमाई 100 करोड़ के लगभग रही, 'साहो' साउथ में भले ही फ्लॉप रही, लेकिन इसके हिंदी संस्करण ने 50 करोड़ रुपये की कमाई की. 'छिछोरे' 150 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है.

Box Office पर हुआ 'छिछोरे' का कब्जा, दूसरे दिन कलेक्शन में आया जबरदस्त उछाल...

इधर 20 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म 'द जोया फैक्टर', 'पल पल दिल के पास' और 'प्रस्थानम' दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी. ये तीनों फिल्में मिलकर 20 करोड़ तक की कमाई करने में भी नाकाम रही. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें