close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अक्षय और जॉन को टक्कर नहीं देंगे प्रभास, अब 15 अगस्त को रिलीज नहीं होगी 'साहो'

प्रभास की फिल्म 'साहो' की रिलीज डेट आगे बढ़ाते हुए निर्माताओं ने यह कहा है कि वह दर्शकों के लिए बस्ट देना चाहते हैं, जिसके लिए उन्हें थोड़ा और वक्त चाहिए.

अक्षय और जॉन को टक्कर नहीं देंगे प्रभास, अब 15 अगस्त को रिलीज नहीं होगी 'साहो'
प्रभास की 'साहो' को तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: इस साल 15 अगस्त पर बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल', जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' और 'बाहुबली' प्रभास की फिल्म 'साहो' की टकराने की खबर सामने आई थी. इस खबर के बाद लोग असमंजस में पड़ गए थे कि वो इन तीन फिल्मों में से किस फिल्म को देखने जाएंगे, क्योंकि तीनों ही फिल्में काफी दमदार है, लेकिन अब जो खबर सामने आई है, उससे दर्शकों को काफी राहत मिलने वाली है. जी हां, फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने शुक्रवार को एक ट्वीट के जरिए बताया कि अब प्रभास की फिल्म 'साहो' 15 अगस्त को रिलीज नहीं होने वाली है.

30 अगस्त को रिलीज होगी 'साहो'
तरण के अनुसार फिल्म 'साहो' की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. अब यह फिल्म 15 की जगह 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यानी एक बात तो साफ हो गया है कि 15 अगस्त को अब सिर्फ अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्में ही बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली है. बता दें, प्रभास की फिल्म 'साहो' की रिलीज डेट आगे बढ़ाते हुए निर्माताओं ने यह कहा है कि वह दर्शकों के लिए बस्ट देना चाहते हैं, जिसके लिए उन्हें थोड़ा और वक्त चाहिए. इसलिए अब इस फिल्म को 15 अगस्त की जगह 30 अगस्त शिफ्ट किए जाने का निर्णय लिया गया है.

बता दें, फिल्म 'साहो' के एक्शन सीन के लिए दुनियाभर के बड़े एक्शन कोरियोग्राफर की टीम की मदद ली गई है. प्रभास की 'साहो' को तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा. फिल्म का निर्माण वम्सी और प्रमोद द्वारा किया गया है, जबकि इसका निर्देशन सुजीत ने किया है. सुजीत द्वारा निर्देशित इस फिल्म को देश के बाहर और भीतर स्थानों पर फिल्माया गया है. प्रभास की इस फिल्म का टीज़र देखकर आपको लगेगा कि यह एक सुपरहीरो फिल्म हैं. लगभग 150 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुई इस फिल्म में हमको काफी अच्छे एक्सन सीन्स देखने को मिलेंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें