रिलीज हुआ God Of Cricket का दिलचस्प मोशन पोस्टर, महेश भट्ट ने दी है आवाज
Advertisement

रिलीज हुआ God Of Cricket का दिलचस्प मोशन पोस्टर, महेश भट्ट ने दी है आवाज

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने अपना 47वां जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ लड़ाई में अहम योगदान देने वाले चिकित्सकों, नर्सों, चिकित्सा सहयोगियों, पुलिसकर्मियों, सैन्यकर्मियों और सफाईकर्मियों के सम्मान में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने अपना 47वां जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया. लेकिन उनके जन्मदिन पर 'गॉड ऑफ क्रिकेट' (God of cricket) महान भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर से प्रेरित एक फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया. फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म निर्माता महेश भट्ट की आवाज के साथ फिल्म की नई रिलीज की तारीख घोषित करते हुए एक मोशन पोस्टर जारी किया.

  1. सचिन तेंदुलकर से प्रेरित एक फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया
  2. फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने दी है आवाज
  3. पहलवान रहे संग्राम सिंह ने फिल्म में एक प्रमुख भूमिका निभाई है

निर्माता विनय भारद्वाज (Vinay Bhardwaj) ने कहा, "महेश भट्ट ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के जन्मदिन पर सामने आए फिल्म के मोशन पोस्टर में वॉयस ऑफ होप दिया." फिल्म का मोशन पोस्टर अपने आप में बहुत प्रेरणादायक है जिसमें एक युवा क्रिकेटर कहता है, "जब गॉड ने कहा खेलना है तो बस खेलना है." फिल्म निर्माता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने फिल्म का मोशन पोस्टर ट्वीट किया उन्होंने लिखा, "एक सच्चा हीरो जानता है कि अभाी तूफान हो सकता है, लेकिन बारिश हमेशा के लिए नहीं होती."

पहलवान रहे संग्राम सिंह (Sangram Singh) ने फिल्म में एक प्रमुख भूमिका निभाई है. उन्होंने कहा कि खेल आधारित फिल्म में काम करना मेरे लिए बहुत अच्छा है, क्योंकि मैं खेल और खेल के प्रति प्रेरणा देने में सक्रिय रूप से शामिल रहा हूं. ये कहानी क्रिकेट को ट्रिब्यूट देने को लेकर है, जिसमें एक छोटा बच्चा क्रिकेट को बहुत बड़ा फैन होता है," फिल्म प्रतिष्ठित क्रिकेटर के लिए एक श्रद्धांजलि होगी और कहानी एक ऐसे बच्चे के इर्द-गिर्द घूमेगी, जो एक डाई-हार्ड सचिन प्रशंसक है. इसके अलावा अभी कोई और जानकारी साझा नहीं की गई है, लेकिन पोस्टर निश्चित रूप से दिलचस्प लग रहा है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news