पढ़िए Sushant Singh Rajput के इस दोस्त का वायरल पोस्ट, कहा- 'तुमने मुझे चीट किया'

सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने हर किसी को झकझोर के रख दिया है. सुशांत के दोस्त संदीप सिंह खुद को इस सदमे से बाहर नहीं निकाल पा रहे हैं.

पढ़िए Sushant Singh Rajput के इस दोस्त का वायरल पोस्ट, कहा- 'तुमने मुझे चीट किया'
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत उनके करीबियों के लिए बहुत ही दुखदाई साबित हो रही है. उनके दोस्तों का उनके घर जाने का सिलसिला चालू है और इस दौरान वहां सुशांत की गैरमौजूदगी हर किसी को टिस मार रही है. हाल ही में उनके दोस्त संदीप सिंह (sandeep Singh) जब सुशांत के घर पहुंचे, तो वहां उनका कलेजा भर आया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर जो बातें लिखी हैं, उसे पढ़कर उनके दुख का अंदाजा लगाया जा सकता है. उन्होंने अपने दुख में यह तक कह दिया कि सुशांत ने इस दुनिया को छोड़कर उन्हें धोखा दिया है.

संदीप मंगलवार को अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के साथ सुशांत के बांद्रा स्थित घर में गए थे. इससे पहले वे सोमवार के दिन भी सुशांत के घर पर गए थे. संदीप सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत के घर जाने के बाद वहां जो कुछ महसूस हुआ है, वह अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. सुशांत और अंकिता के साथ की अपनी एक पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने अपने दर्द को बयां किया है.

सुशांत सिंह राजपूत साथ बिताए सुनहरे पलों की तस्वीरों को संदीप ने शेयर करते हुए लिखा है कि जब तुम्हारे घर में एंट्री की तो भाई तुम वहां मुझे गले लगाने के लिए नहीं थे. वहां कोई मस्ती और हंसी नहीं थी. आपके साथ मेरा 10 साल का भाईचारा था और आपने मुझे तोड़कर झकझोर दिया. मैं अवाक रह गया हूं. हमारी सारी यादें उन सभी प्यार भरे पलों को हमने एक परिवार की तरह जीवन के रूप में बिताया था. अब हमेशा ये सब मुझे परेशान करेंगी. आपने मुझसे वादा किया था कि मेरे निर्देशन में आप पहले अभिनेता होंगे. आपने कहा था कि हम दोनों बिहारी हैं और इसलिए हमें इस इंडस्ट्रीज पर एक साथ शासन करना होगा. तुमने आज अपने सारे वादे तोड़ दिए. मेरे भाई तुमने मुझे धोखा दिया. तुमने मुझे अकेला छोड़ दिया.

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को झकझोर दिया है. उनकी सुसाइड को लेकर इंडस्ट्री में दो फाड़ हो गए हैं. उनकी मौत के बाद से नेपोटिज्म का मुद्दा उठने लगा है. उनकी मौत से उनके फैंस, दोस्त और परिवार वाले गहरे सदमे में हैं. बता दें कि अंकिता लोखंडे का साथ सुशांत के घर जाने के बाद मंगलवार को संदीप सिंह एकता कपूर के घर भी गए थे. उम्मीद है कि एकता कपूर सुशांत के लिए जल्दी ही एक प्रेयर मीट का आयोजन करने वाली हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें