जहीर की बीवी के साथ फोटो खींचवा बुरे फंसे युवराज, पत्नी हेजल ने किया ऐसा कमेंट

इस तस्वीर के वायरल होने की वजह खुद युवराज की पत्नी हेजल कीच हैं.

जहीर की बीवी के साथ फोटो खींचवा बुरे फंसे युवराज, पत्नी हेजल ने किया ऐसा कमेंट
विराट और अनुष्का के रिसेप्शन पार्टी में ली गई थी यह तस्वीर (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: मुंबई में हाल ही में टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी की रिसेप्शन पार्टी आयोजित की गई थी. इसके बाद इस पार्टी के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. अब एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें जहीर खान की बीवी सागरिका घाटगे के साथ युवराज सिंह नजर आ रहे हैं.

yuvraj

बता दें, इस तस्वीर के वायरल होने की वजह खुद युवराज की पत्नी हेजल कीच हैं. दरअसल, सागरिका ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक फोटो शेयर किया, जिसमें वह युवराज सिंह के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में दोनों ने एक ही रंग के ड्रेस पहने हुए हैं और दोनों के ड्रेस काफी मिलता-जुलता है. बस यही चीज युवराज की पत्नी को पसंद नहीं आई और उन्होंने फोटो पर ऐसा कमेंट कर दिया, जिससे लोगों ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया.

इस फोटो के पोस्ट होने के बाद युवराज की वाइफ हेजल ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मुझे ऐसा लगता है कि मुझे भी जहीर खान के साथ मैचिंग का आउटफिट पहनना चाहिए था'. हेजल का ये कमेंट करना था कि यूजर्स ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया कि अपने पति को सागरिका के साथ देखकर हेजल को जलन हुई है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.